विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 09, 2023

चूरू : चेकअप के बहाने दलित युवती के साथ डॉक्टर ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

जानकारी के अनुसार रतनगढ़ तहसील के एक गांव की 20-वर्षीय पीड़िता अपने भाई के साथ रतनगढ़ पुलिस थाना पहुंची, जहां पर भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने गांव दाउदसर निवासी बनवारी लाल पारीक के खिलाफ दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज किया है.

Read Time: 2 min
चूरू : चेकअप के बहाने दलित युवती के साथ डॉक्टर ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

चूरू जिले की रतनगढ़ तहसील में चेकअप के बहाने एक डॉक्टर पर दलित युवती से दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप. जिले के रतनगढ़ पुलिस थाने में एक 20 वर्षीय दलित युवती ने अपने भाई के साथ पहुंचकर निजी चिकित्सालय के संचालक के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है. युवती ने आरोप लगाया की चिकित्सालय संचालक ने चेकअप के बहाने कपड़े खुलवा लिए और फिर दरिंदगी को अंजाम दिया.

जानकारी के अनुसार रतनगढ़ तहसील के एक गांव की 20 वर्षीय पीड़िता अपने भाई के साथ रतनगढ़ पुलिस थाना पहुंची, जहां पर भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने गांव दाउदसर निवासी बनवारी लाल पारीक के खिलाफ दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज किया है. पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट दी है कि 7 अगस्त को रात्रि उसकी बहन के अपेंडिक्स का दर्द होने के कारण उसे दाऊदसर की निजी चिकित्सालय में ले जाया गया. जहां पर उपचार के लिए उसे रात को वहां भर्ती करवाया गया.

निजी चिकित्सालय के बनवारी लाल पारीक ने रात को चेक करने के बहाने पिड़िता के साथ आई उसकी मां को बाहर बैठने का बोलकर उसे बाहर भेज दिया. इस दौरान पीड़िता के कपड़े उतार कर उसे चेक करने की बात कही, इस दौरान आरोपी बनवारी लाल पारीक ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस संबंध में पीड़िता के भाई ने रतनगढ़ पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का रतनगढ के राजकीय चिकित्सालय में मेडिकल करवाया गया है. मामले की जांच रतनगढ़ डीएसपी सतपाल सिंह कर रहे हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close