विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024 के बीच रणभंथौर में टाइगर सफारी करने पहुंचे GT के खिलाड़ी, राशिद खान के कैमरे में कैद हुआ रोमांचक नजारा

Ranthambore Nation Park: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन, अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के सदस्य राशिद खान और आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सदस्य स्पेंसर जानसन गुरुवार देर शाम को रणथम्भौर पहुंचे.

IPL 2024 के बीच रणभंथौर में टाइगर सफारी करने पहुंचे GT के खिलाड़ी, राशिद खान के कैमरे में कैद हुआ रोमांचक नजारा
रणभंथौर में टाइगर सफारी करने पहुंचे विदेशी खिलाड़ियों की तस्वीर

Foreign Cricketers Tiger Safari: विदेशी क्रिकेटरों की टीम इन दिनों राजस्थान के दौरे पर हैं. सवाई माधोपुर स्थित रणथंभौर में देश-विदेश के कई नामी हस्तियों के आने और टाईगर सफारी करने का सिलसिला अक्सर लगा रहता‌ है. इसी कड़ी में न्यूजीलैड क्रिकेट टीम के कैप्टन केन विलियमसन, अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के सदस्य राशिद खान और आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सदस्य स्पेंसर जानसन रणथम्भौर पहुंचे है. जहां उन्होंने आज रणथंभौर नेशन पार्क के जोन नंबर तीन में टाईगर सफारी का जमकर लुफ्त उठाया.

पांच टाइगरों के हुए दीदार

टाईगर सफारी के दौरान विदेशी क्रिकेटरों को जोन नंबर तीन में एक साथ पांच टाइगरों के दीदार हुए. विदेशी क्रिकेटरों ने यहां बाघिन रिद्धी सहित उसके तीन शावकों और बाघ टी-120 की अठखेलियां देखीं. बाघ-बाघिन और शावकों की अठखेलियां देख विदेशी क्रिकेटर खासा रोमांचित नजर आएं.

जानकारी के मुताबिक न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन, अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के सदस्य राशिद खान और आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सदस्य स्पेंसर जानसन गुरुवार देर शाम को रणथम्भौर पहुंचे थे. विदेशी क्रिकेटर रणथंभौर के एक पांच सितारा होटल में ठहरे हुए है. इस दौरान उन्होंने आज रणथम्भौर नेशनल पार्क में टाईगर सफारी की और बाघ-बाघिन सहित शावकों की स्वछंद विचरण करते अठखेलियां देखी.

बाघ को देख उत्साहित हुए विदेशी क्रिकेटर

तीनों विदेशी क्रिकेटर्स ने रणथम्भौर के जोन नम्बर तीन में टाईगर सफारी की. टाईगर सफारी के दौरान विदेशी क्रिकेटरों ने बाघ-बाघिन एंव शावकों की अठखेलियों के साथ ही रणथम्भौर की प्राकृतिक छटा और सुंदरता को भी निहारा और खासा पसंद भी किया. टाईगर सफारी के दौरान उन्हें जोन नम्बर 3 में एक साथ पांच टाइगर के दीदार हुए.

क्रिकेटरों को जोन नंबर तीन में रणथंभौर की प्रसिद्ध बाघिन रिद्धी और उसके तीन शावक बाघ टी-120 गणेश के दीदार हुए. इस दौरान उन्होंने बाघ-बाघिन और शावकों की करीब 15 मिनट तक अठखेलियां देखी. जिसे देखकर तीनों विदेशी क्रिकेटर खासे रोमांचित नजर आए.

ये भी पढ़ें- RR vs GT IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स को मिली टूर्नामेंट में पहली हार, गुजरात ने 3 विकेट से हराया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
RR vs GT IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स को मिली टूर्नामेंट में पहली हार, गुजरात ने 3 विकेट से हराया
IPL 2024 के बीच रणभंथौर में टाइगर सफारी करने पहुंचे GT के खिलाड़ी, राशिद खान के कैमरे में कैद हुआ रोमांचक नजारा
IPL 2024 PBKS vs RR: Rajasthan registered its 5th win, reached first place on the points table after defeating Punjab.
Next Article
IPL 2024 PBKS vs RR: राजस्थान ने दर्ज की 5वीं जीत, पंजाब को हराकर प्वाइंट टेबल पर पहुंचा पहले नंबर पर
Close
;