विज्ञापन
Story ProgressBack

जीती हुई बाजी हार गया राजस्थान, रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने 1 रन से दर्ज की जीत

SRH vs RR IPL 2024 Match: भुवनेश्वर ने अपनी बेहतर गेंदबाजी से पॉवेल को एलबीडब्ल्यू आउट कर मैच की पूरी बाजी ही पलट दी.

Read Time: 2 min
जीती हुई बाजी हार गया राजस्थान, रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने 1 रन से दर्ज की जीत
फाइल फोटो

Rajasthan Royals vs Sunrisers Hyderabad: IPL 2024 में आज राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में जबरदस्त टक्कर देखने को मिली. जहां राजस्थान ने जीती हुई बाजी अपने हाथ से गवा दी. इस रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने एक रन से बाजी मार ली. 

राजस्थान ने अब तक 10 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 8 मैचों में जीत दर्ज की है. इस सीजन पहली बार इन दोनों टीमों का मुकाबला देखने को मिला. 

राजस्थान के फैंस में छाई मायूसी

इस मैच में अखिरी बॉल में जीत के लिए सिर्फ 2 रनों की जरूरत थी. स्ट्राइक पर रोवमैन पॉवेल थे और बॉलिंग की कमान तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार संभाल रहे थे. भुवनेश्वर ने अपनी बेहतर गेंदबाजी से पॉवेल को एलबीडब्ल्यू आउट कर मैच की पूरी बाजी ही पलट दी. राजस्थान के सारे फैंस के उत्साहित चेहरे पर मायूसी छा गई.

पैट कमिंस और भुवनेश्वर कुमार की बेहतरीन गेंदबाजी

भुवनेश्वर कुमार ने पहले ही ओवर में जोस बटलर और संजू सैमसन का विकेट लेकर SRH की गेंदबाजी की शानदार शुरूआत की. लेकिन इसके बाद राजस्थान के विकेट गिरने के नाम नहीं ले रहे थे. भुवनेश्वर कुमार ने 3 विकेट झटके, वहीं पैट कमिंस और टी नटराजन ने 2-2 विकेट लिए. 44 रन लुटाने के बाद मार्को जानसन कोई भी विकेट नहीं ले पाए और जयदेव उनादकट ने 2 ओवरों में 23 रन दे दिए थे. 19वें और 20वें ओवर में पैट कमिंस और भुवनेश्वर कुमार ने अपनी शानदार गेंदबाजी के बदौलत हैदराबाद की टीम को बेहतरीन जीत दिलाई.

ये भी पढ़ें- IPL 2024: फिर हार गई मुंबई इंडियन्स, प्वाइंट टेबल पर 9वें स्थान पर मुंबई, कैसे करेगी कमबैक?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close