Rajasthan News: मौलवी ने मस्जिद में ले जाकर 5 साल की बच्ची से किया रेप, चीख सुनकर पहुंची मां तो भागा

मौलवी ने उसकी बच्ची को चीज देने के बहाने मस्जिद के अंदर ले गया और मस्जिद रेप करने का प्रयास किया. बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर मां मस्जिद में पहुंची.

Advertisement
Read Time: 2 mins
5

Rajasthan News: राजस्थान के अलवर में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र में एक 5 साल की बच्ची से मौलवी ने रेप किया है. बच्ची से रेप का तब पता चला, जब मासूम की मां उसे ढूंढने के लिए मस्जिद के अंदर गई. पुलिस परिजन की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी मौलवी असजद को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की कार्रवाई जारी है. 

घर के बाहर खेल रही थी बच्ची

राजगढ़ थानाधिकारी रामजीलाल मीना ने बताया कि घर के बाहर खेल रही 5 वर्षीय बच्ची को फुसलाकर मौलाना मस्जिद में ले गया और रेप करने लगा. बच्ची के चिल्लाने पर उसकी मां मस्जिद पहुंची तो मौलवी मौके से फरार हो गया. पीड़िता के पिता के अनुसार, उसके घर के सामने मस्जिद है, जिसमे पिछले दो साल से आरोपी इमाम का काम करता है.

चीज देने के बहाने मस्जिद में ले गया

आज सुबह 9 बजे उसकी 5 वर्षीय पुत्री घर के बाहर खेल रही थी. मौलवी ने उसकी बच्ची को चीज देने के बहाने मस्जिद के अंदर ले गया और मस्जिद रेप करने का प्रयास किया. कुछ देर बाद बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर मां मस्जिद के अंदर गयी तो मौलवी सन्दिग्ध अवस्था में मिला. मां को देखकर इमाम बच्ची को छोड़कर भाग गया. मामले में आरोपी मौलवी असजद (22) को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढे़ं- 

धौलपुर: खेत में शौच करने गई नाबालिग लड़की से गैंगरेप, गांव के ही 2 लड़कों ने की दरिंदगी

नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर दी जान, हाथ पर SA लिख फंदे पर लटकी; चल रहा था प्रेम-प्रसंग

अजमेर में जमीनी विवाद पर फायरिंग, एक की मौत कई घायल, JCB में लगाई आग