विज्ञापन

धौलपुर: खेत में शौच करने गई नाबालिग लड़की से गैंगरेप, गांव के ही 2 लड़कों ने की दरिंदगी

नाबालिग अपनी दो सहेलियों के साथ खेतों में शौच के लिए गई थी. दोनों सहेलियां चली आई. इसी दौरान पहले से ही घात लगाए बैठे एक लड़के ने उसे खेत में ही दबोच लिया.

धौलपुर: खेत में शौच करने गई नाबालिग लड़की से गैंगरेप, गांव के ही 2 लड़कों ने की दरिंदगी
नाबालिग से गैंगरेप

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप की घटना सामने आई है. कोलारी थाना इलाके में शनिवार को खेत में शौच करने गई लड़की के साथ दो लड़कों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. दोनों ही आरोपी लड़की के गांव के ही बताए जा रहे हैं. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

घात लगाए बैठे लड़के ने दबोचा

सीओ शायर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को कोलारी थाना क्षेत्र के एक गांव में खेतों में शौच के लिए गई 14 साल की लड़की के साथ दो लड़कों ने हैवानियत की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस में दी शिकायत में आरोप लगाया कि नाबालिग अपनी दो सहेलियों के साथ खेतों में शौच के लिए गई थी. दोनों सहेलियां चली आई. इसी दौरान पहले से ही घात लगाए बैठे एक लड़के ने उसे खेत में ही दबोच लिया.

पुलिस ने दर्ज किया गैंगरेप का केस

वहीं दूसरा साथी उसका रखवाली करता रहा. दोनों लड़के घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. चीख-पुकार की आवाज सुनकर रास्ते से निकल रहे लोगों ने घटना की सूचना परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने बेटी को बदहवास देखा तो होश उड़ गए. परिजनों ने नाबालिग को साथ लेकर कोलारी पुलिस थाने में दो लड़कों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराया. सीओ शायर सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. लड़की का मेडिकल करा दिया है. आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढे़ं- 

Bundi News: बूंदी में 4 दिन से नाबालिग लड़की लापता, गुस्साए लोगों ने थाने का किया घेराव, बाजार बंद कराए

नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर दी जान, हाथ पर SA लिख फंदे पर लटकी; चल रहा था प्रेम-प्रसंग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Pratapgarh: नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर दी जान, हाथ पर SA लिख फंदे पर लटकी; चल रहा था प्रेम-प्रसंग
धौलपुर: खेत में शौच करने गई नाबालिग लड़की से गैंगरेप, गांव के ही 2 लड़कों ने की दरिंदगी
alwar mosque Imam arrested in raping of 5 year old girl in Rajgarh police station area
Next Article
Rajasthan News: मौलवी ने मस्जिद में ले जाकर 5 साल की बच्ची से किया रेप, चीख सुनकर पहुंची मां तो भागा
Close