विज्ञापन

सेब खाने को लेकर मां बेटे में हुई बहस, मानसिक विक्षिप्त बेटे ने मां के गले पर चाकू से किया हमला

महिला के परिजनों ने उसे गंभीर हालत में महात्मा गांधी अस्पताल लाए जहां पर गले में टांके लिए गए हैं और अभी उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. परिजनों ने बताया कि घायल महिला का बेटा काफी समय से मानसिक रूप से बीमार है.

सेब खाने को लेकर मां बेटे में हुई बहस, मानसिक विक्षिप्त बेटे ने मां के गले पर चाकू से किया हमला
प्रतीकात्मक फोटो

Banswara News: बांसवाड़ा जिले के छींच गांव में एक मानसिक विक्षिप्त नाबालिग किशोर ने सेब खाने की बात को लेकर हिंसक होकर अपनी मां के गले पर चाकू से वार कर घायल कर दिया. घायल मां को महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा कि मां की भी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. 

गले पर कर दिया वार 

घायल महिला पारी पत्नी अमरेंग के परिजनों ने बताया कि महिला का बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त है और वह सुबह सेब खा रहा था, इस दौरान उसकी मां के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई जिस पर हिंसक हुए युवक ने मां के गले पर चाकू से वार कर दिया, जिससे वह घायल होकर नीचे गिर गई.

महात्मा गांधी अस्पताल में करवाया गया भर्ती 

जिसके बाद परिजन उसको गंभीर हालत में महात्मा गांधी अस्पताल लाए जहां पर गले में टांके लिए गए हैं और अभी उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. परिजनों ने बताया कि घायल महिला का बेटा काफी समय से मानसिक रूप से बीमार है. जिसके चलते वह कभी-कभी हिंसक हो जाता है. इसी के चलते उसने अपनी मां पर चाकू से हमला कर दिया. इधर पूरा मामला पारिवारिक होने के कारण अभी पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है.

यह भी पढ़ें- जयपुर: हाईकोर्ट में कर्मचारी के सुसाइड से हड़कंप, अशोक नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jaipur: राजस्थान हाईकोर्ट के B-ब्लॉक में संविदाकर्मी मनीष कुमार सैनी ने किया सुसाइड, पुलिस मौके पर पहुंची
सेब खाने को लेकर मां बेटे में हुई बहस, मानसिक विक्षिप्त बेटे ने मां के गले पर चाकू से किया हमला
Mother Killed two children by drowning in water in Barmer Rajasthan
Next Article
बाड़मेरः दो बच्चों को पानी में डूबोकर मारा, फिर खुद भी टांके में कूदकर की खुदकुशी की कोशिश
Close