सेब खाने को लेकर मां बेटे में हुई बहस, मानसिक विक्षिप्त बेटे ने मां के गले पर चाकू से किया हमला

महिला के परिजनों ने उसे गंभीर हालत में महात्मा गांधी अस्पताल लाए जहां पर गले में टांके लिए गए हैं और अभी उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. परिजनों ने बताया कि घायल महिला का बेटा काफी समय से मानसिक रूप से बीमार है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Banswara News: बांसवाड़ा जिले के छींच गांव में एक मानसिक विक्षिप्त नाबालिग किशोर ने सेब खाने की बात को लेकर हिंसक होकर अपनी मां के गले पर चाकू से वार कर घायल कर दिया. घायल मां को महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा कि मां की भी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. 

गले पर कर दिया वार 

घायल महिला पारी पत्नी अमरेंग के परिजनों ने बताया कि महिला का बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त है और वह सुबह सेब खा रहा था, इस दौरान उसकी मां के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई जिस पर हिंसक हुए युवक ने मां के गले पर चाकू से वार कर दिया, जिससे वह घायल होकर नीचे गिर गई.

महात्मा गांधी अस्पताल में करवाया गया भर्ती 

जिसके बाद परिजन उसको गंभीर हालत में महात्मा गांधी अस्पताल लाए जहां पर गले में टांके लिए गए हैं और अभी उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. परिजनों ने बताया कि घायल महिला का बेटा काफी समय से मानसिक रूप से बीमार है. जिसके चलते वह कभी-कभी हिंसक हो जाता है. इसी के चलते उसने अपनी मां पर चाकू से हमला कर दिया. इधर पूरा मामला पारिवारिक होने के कारण अभी पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है.

यह भी पढ़ें- जयपुर: हाईकोर्ट में कर्मचारी के सुसाइड से हड़कंप, अशोक नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची