विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 31, 2023

खेत में शौच करने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इस घटना को लेकर कंचनपुर थाने के एएसआई गजन सिंह ने बताया कि पीड़ित के पिता ने मामला दर्ज कराया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

Read Time: 3 min
खेत में शौच करने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
कंचनपुर पुलिस दुष्कर्म मामले में आरोपी युवक की तलाश कर रही है.
धौलपुर:

राजस्थान से आए दिन नाबालिग से रेप और गैंगरेप की घटनाएं सामने आ रही हैं. धौलपुर बाड़ी उपखंड के कंचनपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद पीड़िता के पिता ने कंचनपुर थाने में मामला दर्ज कराया है. कंचनपुर पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है.

युवक ने हाथ-पैर बांधकर किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म
जानकारी के अनुसार, यह घटना 29 जुलाई की रात कंचनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई है. जब लड़की खेत में शौच करने गई थी, इस दौरान 15 वर्षीय लड़की को खेत में घात लगाए बैठे युवक ने जबरदस्ती पकड़ लिया और उसके हाथ-पैर बांधकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

लड़की खेत में संदिग्ध अवस्था में मिली
जब किशोरी देर तक घर नहीं लौटी तो उसके भाई और अन्य परिजन उसकी तलाश में जुट गए.जिसके बाद लड़की को खेत में  संदिग्ध अवस्था में पाया गया. जब परिजनों ने लड़की का हाथ पैर खोलकर पूरे मामले की जानकारी ली तो सभी भौचक्के रह गए. घटना के वक्त किशोरी की मां की तबीयत खराब थी, ऐसे में पिता उसका उपचार कराने गए थे.

पिता ने थाने में दर्ज कराया मामला
इस घटना को लेकर कंचनपुर थाने के एएसआई गजन सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 45 वर्षीय पीड़ित पिता ने मामला दर्ज कराया है.उसकी नाबालिग 15 वर्षीय बेटी के साथ खेत में शौच करने के दौरान शनिवार 29 जुलाई की रात दुष्कर्म की घटना हुई है. जिसको लेकर लड़की का मेडिकल कराया है. आरोपी युवक छोटू और सुनील की तलाश की जा रही है.

मामले की जांच उच्च अधिकारियों को सौंपी गई
वहीं,घटना को लेकर धारा 457,376,342 आईपीसी और तीन एवं चार पास्को एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच उच्च अधिकारियों के निर्देश पर सैपऊ थाना अधिकारी हरभान सिंह को सौंपी गई है

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close