मीरा के मंदिर में कृष्ण भक्ति में डूबी नजर आईं कंगना, एक्ट्रेस ने चित्तौड़गढ़ किले की तस्वीरें साझा कही ये बात

Chittorgarh Fort: एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट में चित्तौड़गढ़ किले की तस्वीरें साझा की है, जिसकी खूबसूरती में वह डूबी हुई नजर आ रही हैं. प्राचीन कलाकृति को निहारती कंगना ने शांति का अनुभव करती एक तस्वीर भी शेयर की हैं. चित्तौड़गढ़ किले के अलावा वह अपने कुलदेवी के मंदिर भी पहुंचीं, जिसकी झलकियां उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Kangana Ranaut: फिल्म जगत की क्वीन और बीजेपी सांसद कंगना रनौत (kangana Ranaut) सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपने प्रशंसकों को संदेश देती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने राजस्थान की धरती पर एक अनोखे अनुभव को अपने फैंस के साथ साझा किया. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट में चित्तौड़गढ़ किले की तस्वीरें साझा की है, जिसकी खूबसूरती में वह डूबी हुई नजर आ रही हैं. प्राचीन कलाकृति को निहारती कंगना ने शांति का अनुभव करती एक तस्वीर भी शेयर की हैं. चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) किले के अलावा वह अपने कुलदेवी के मंदिर भी पहुंचीं, जिसकी झलकियां उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

चित्तौड़गढ़ की यात्रा में मिली एक अनोखी अनुभूति

उन्होंने अपने अनुभव को शब्दों में पिरोते हुए लिखा, "अपने कुलदेवी के मंदिर में दर्शन करने के बाद, हम चित्तौड़गढ़ किले की खोज पर निकले, जहाँ मीरा बाई के महल ने भी अपना जादू बिखेरा. महल की भव्यता और मंदिर की दिव्यता ने मुझे मोहित कर लिया." 

Advertisement

वहीं, मीरा के मंदिर में भगवान कृष्ण की प्रतिमा की पूजा की जाती है और उनके चरणों में मीरा की छोटी सी मूर्ति है, जिसके सामने बैठकर कंगना ध्यानमग्न हो गईं. उन्होंने लिखा कि जब मैंने अपनी आंखें खोली तो मैंने पाया कि कृष्ण की प्रतिमा की त्वचा गोरी है, बहुत नाजुक और उनके लंबे, सीधे भूरे बाल हैं. फिर मैंने मीरा को देखा और महसूस किया कि वे दोनों एक ही व्यक्ति हैं. 

Advertisement

कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज के लिए तैयार  

बता दें कि कंगना की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म का इंतजार उनके फैंस काफी लंबे समय से कर रहे हैं. फिल्म में कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया हैं. हाल ही में इस फिल्म को सीबीएफसी से सेंसर सर्टिफिकेट मिल चुका है. 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के बाद कंगना की निर्देशित यह दूसरी फिल्म है. इस फिल्म में कंगना के साथ श्रेयस तलपड़े जैसे कई सितारे अहम भूमिका में हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः रणथंभौर में केविन पीटरसन ने उठाया टाइगर सफारी का लुत्फ, बाघिन टी-124 की लुका-छिपी ने किया रोमांचित