विज्ञापन

रणथंभौर में केविन पीटरसन ने उठाया टाइगर सफारी का लुत्फ, बाघिन टी-124 की लुका-छिपी ने किया रोमांचित

Peterson in Ranthambore: पीटरसन ने परिवार के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क में टाइगर सफारी का आनंद लिया. रणथंभौर के जोन संख्या तीन में, उन्हें एक अनोखा नजारा देखने को मिला. यहां बाघिन रिद्धि टी-124 और उसके शावक अपनी अठखेलियों से परिवार का मन मोह रहे थे.

रणथंभौर में केविन पीटरसन ने उठाया टाइगर सफारी का लुत्फ, बाघिन टी-124 की लुका-छिपी ने किया रोमांचित

Rajasthan Tourism: राजस्थान में देशी-विदेशी पर्यटकों का जमावड़ा नजर आ रहा है. राज्य में झील, पहाड़, किले समेत कई ऐतिहासिक विरासत और संस्कृति का लुत्फ उठाने के लिए टूरिस्ट (Tourist) यहां आते हैं. बाघों की साइटिंग के लिए विश्वभर में प्रसिद्ध रणथंभौर (Ranthambore) नेशनल पार्क में भी नामी हस्तियों के आने का सिलसिला लगातार जारी है. नेशनल पार्क में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन, अपनी पत्नी जेसिका और बच्चों जॉन, ब्रेयान और ग्रेग के साथ पहुंचे. 

रणथंभौर में अनोखा नजारा देखकर पीटरसन हुए रोमांचित

बीते 25 अक्टूबर शुक्रवार शाम को पीटरसन ने परिवार के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क में टाइगर सफारी का आनंद लिया. रणथंभौर के जोन संख्या तीन में, उन्हें एक अनोखा नजारा देखने को मिला. यहां बाघिन रिद्धि टी-124 और उसके शावक अपनी अठखेलियों से परिवार का मन मोह रहे थे. बाघिन और उसके शावक, झाड़ियों और जंगल में पीटरसन परिवार के साथ छिपा-छिपी खेलते रहे और लगभग डेढ़ घंटे तक उन्हें मनोरंजन करते रहे. 

क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया बाघिन का वीडियो

पीटरसन परिवार बाघिन और शावकों की हर हरकत को देखते हुए काफी उत्साहित दिखाई दिए. यह अविस्मरणीय अनुभव उनके रणथंभौर दौरे को और भी यादगार बना देगा. पीटरसन परिवार वर्तमान में रणथंभौर के एक पांच सितारा होटल में ठहरे हुए हैं और रणथंभौर की प्राकृतिक सुंदरता और वन्यजीवों का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने बाघिन का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर अपलोड किया. वीडियो के कैप्शन में लिखा "यहां का जंगल, पक्षी जीवन और मृग दक्षिण अफ्रीका में हमारे स्थान से बहुत अलग हैं, लेकिन इस तरह का अंतर अद्भुत है. आज हमने जो देखा, उसे देखना कितना सुखद अनुभव था. उम्मीद है कि यहां आने वाले कुछ दिनों में हमें इस तरह के कुछ और शानदार नज़ारे देखने को मिलेंगे."

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में तापमान में जबरदस्त गिरावट के बाद बढ़ने लगी ठंड, अंता में 15 डिग्री के करीब पहुंचा पारा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
शिखर धवन को आखिर क्यों नहीं आ रही नींद, देर रात X पर डाला पोस्ट; लोगों ने दिए फन्नी रिप्लाई 
रणथंभौर में केविन पीटरसन ने उठाया टाइगर सफारी का लुत्फ, बाघिन टी-124 की लुका-छिपी ने किया रोमांचित
India vs New Zealand Test Series 2024: India lost test series at home after 12 years
Next Article
Ind vs NZ Test: 12 साल बाद घर में टेस्ट सीरीज हारा भारत, बने कई शर्मनाक रिकॉर्ड, WTC Final खेलना मुश्किल
Close