विज्ञापन
Story ProgressBack

मुश्किल में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, महाराष्ट्र पुलिस ने भेजा समन, जानें क्या है पूरा मामला?

IPL 2023 LIVE Streaming Case: महाराष्ट्र साइबेल सेल एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया समन किया है. मामला फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़ा है. पहले अभिनेता संजय दत्त को भी तलब किया था, लेकिन विदेश में होने का हवाला देकर पेश नहीं हुए

Read Time: 2 mins
मुश्किल में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, महाराष्ट्र पुलिस ने भेजा समन, जानें क्या है पूरा मामला?
तमन्ना भाटिया (फाइल फोटो)

Tamanna Bhatia In Trouble: महाराष्ट्र साइबर सेल ने फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को को पूछताछ के लिए बुलाया है, जिससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ. उन्हें 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

साइबेल सेल एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया समन किया है. मामला फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़ा है. पहले अभिनेता संजय दत्त को भी तलब किया था, लेकिन विदेश में होने का हवाला देकर पेश नहीं हुए

साउथ फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस हैं तमन्ना भाटिया

बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया साउथ फिल्मों की नामचीन एक्ट्रेस में शुमार है. उनके खाते में कई सुपरहिट फिल्मों की फेहरिस्त है. एस एस राजामौली के निर्देशन बनी बाहुबली पार्ट-1 में अदाओं से तमन्ना खूब पसंद की गईं थी. तमन्ना बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करती हैं, लेकिन साउथ फिल्मों की तुलना में हिंदी फिल्म में उन्हें कम सफलता मिली.

वायकॉम ने पुलिस में दर्ज शिकायत में दावा किया है कि फेयर फ्ले ऐप ने आईपीएल 2023 की लाइव स्क्रीनिंग अवैध तरीके से की थी, जिसकी वजह से उनकी कंपनी को काफी नुकसान हुआ.

फेयरप्ले ऐप के लिए प्रमोशनल वीडियो कर फंसी तमन्ना

महाराष्ट्र साइबर सेल ने वायकॉम की शिकायत पर फेयरप्ले ऐप के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. तमन्ना ने फेयर प्ले का प्रमोशन किया था. साइबर पुलिस भाटिया से समझना चाहतीहै कि आखिर उन्हें फेयर फ्ले के प्रमोशन करने के लिए किसने संपर्क किया, कितनी पेमेंट हुई, किसने की आदि.

फेयर प्ले ऐप पर लाइव स्ट्रीमिंग से वायकॉम को हुआ नुकसान

वायकॉम ने पुलिस में दर्ज शिकायत में दावा किया है कि फेयर फ्ले ऐप ने आईपीएल 2023 की लाइव स्क्रीनिंग अवैध तरीके से की थी, जिसकी वजह से उनकी कंपनी को काफी नुकसान हुआ. मामले में पहले महाराष्ट्र साइबर सेल संजय दत्त को समन किया था. संजय दत्त ने भी फेयर प्ले ऐप का प्रमोशन किया था.

ये भी पढ़ें-जब डांस प्लोर नाचते हुए रोमांटिक हुए एवरग्रीन हेमा और धर्मेंद्र, इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब डांस प्लोर नाचते हुए रोमांटिक हुए एवरग्रीन हेमा और धर्मेंद्र, इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो
मुश्किल में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, महाराष्ट्र पुलिस ने भेजा समन, जानें क्या है पूरा मामला?
Excuse Me fame actor Sahil Khan arrested, accused of running and promoting betting site
Next Article
Excuse Me फेम एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, सट्टेबाजी साइट चलाने और प्रमोट करने का आरोप
Close
;