विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 20, 2023

बेटी से ज्यादा दूर न हो इसीलिए आलिया भट्ट ने किया ये काम

बेटी से ज्यादा दूर न हो इसीलिए आलिया भट्ट के लिया स्टूडियो में क्रिएट किया गया कोलकाता शहर! एक्टर गौरव चनाना ने किया आलिया के लिए ये इंतेजाम! 

Read Time: 2 min
बेटी से ज्यादा दूर न हो इसीलिए आलिया भट्ट ने किया ये काम
आलिया भट्ट ने बेटी राहा के लिए किया ये काम

एक्ट्रेस आलिया भट्ट पूरी कोशिश करती हैं कि ज्यादा से ज्यादा वक्त वो सेट पर रहकर काम कर सके गर्भावस्था से लेकर बेटी को जन्म देने तक के सफर में आलिया के पास काम की झड़ी लगी हुई थी. इसीलिए मां बनने के कुछ वक्त के बाद आलिया ने काम करना शुरू कर दिया और बेटी से ज्यादा दूर न हों इसीलिए आलिया के लिये बांद्रा में उनके घर के बगल में स्थित महबूब स्टूडियो में कोलकाता शहर बनाया गया और शूट किया गया आलिया का पसंदीदा ऐड.

एक्टर गौरव चनाना की प्रोडक्शन हाउस इस साल की सबसे बड़ी पेशकश लेकर आई हैं. जी हां, एक  प्रसिद्ध हेयर केयर ब्रांड जिससे 13 साल तक विद्या बालन जुड़ी हुई थी अब उसकी जगह दिखेगा आलिया भट्ट का चेहरा. लूसिफ़ेर सर्कस की आलिया के साथ ये पहली ऐड फ़िल्म हैं जो लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. 

शूट करते वक़्त इस बात का ध्यान दिया गया था कि आलिया मुंबई में अपने घर के आस पास शूट कर सके ताकि जब जरूरत हो वो अपनी बेटी के पास पहुच सके इसीलिए बांद्रा के महबूब स्टूडियो में इस ऐड का सेट बनाया गया और पूरा फील कोलकाता का रखा गया ताकि सिनेमाई रूप से कोलकाता के सार और आकर्षण को दर्शाया जा सके.

गौरतलब है कि आलिया भट्ट इन दिनों रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की कामयाबी देख रही हैं क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. वहीं फैंस का इसे बेशुमार प्यार मिला है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close