विज्ञापन
Story ProgressBack

Alia-Ranbir Celebrates New Year: आलिया-रणबीर ने बेटी राहा संग मनाया नया साल, इंस्टा पर डाली तस्वीरें

आलिया ने बेटी राहा कपूर और पति रणबीर कपूर के साथ न्यू ईयर पार्टी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

Read Time: 3 min
Alia-Ranbir Celebrates New Year: आलिया-रणबीर ने बेटी राहा संग मनाया नया साल, इंस्टा पर डाली तस्वीरें
बेटी राहा संंग आलिया भट्ट

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor's New Year Celebration: नए साल पर पूरी दुनिया जश्न में डूबी है, ऐसे में सभी जश्न की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं. आलिया और रणवीर के फैंस को उनके न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरों का इंतजार था, जो अब फाइनली खत्म हो गया है. आलिया ने बेटी राहा कपूर और पति रणबीर कपूर के साथ न्यू ईयर पार्टी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

नए साल पर बेटी राहा के साथ वेकेशन पर हैं आलिया-रणबीर 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा के साथ इन दिनों छुट्टी पर गए हुए हैं. आलिया ने नए साल 1 जनवरी 2024 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए साल के जश्न की तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में आलिया और रणबीर पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में रणबीर कपूर को अपनी पत्नि आलिया भट्ट के गाल पर किस कर रहे हैं.

वहीं दूसरी तस्वीर में आलिया स्माइल देते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं. एक फोटो आलिया और राहा की है. हालांकि, उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. बाकी की तस्वीरों और वीडियोज में आलिया ने अपने शानदार वेकेशन की झलक दिखाई है.

एनिमल के बाद ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे रणबीर 

एनिमल की बम्पर सफलता के बाद रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास एनिमल की सीक्वल एनिमल पार्क भी है. वहीं, आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म 'जिगरा' की तैयारियों को लेकर जुटी हैं, फिल्म 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी.

वेकेशन से न्यू ईयर पोस्ट शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी. आलिया ने कैप्शन में लिखा, "2024 में करने के लिए- इसे स्वस्थ और आत्म-समृद्ध रखें, आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं."

यह भी पढ़ें- Christmas Looks 2023: क्रिसमस पर दिखना है सबसे हटके, तो इस तरह थीम पर हो जाइए तैयार, देखें सेलेब्रिटी की क्रिस्मस स्पेशल तस्वीरें  

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close