विज्ञापन
Story ProgressBack

Christmas Looks 2023: क्रिसमस पर दिखना है सबसे हटके, तो इस तरह थीम पर हो जाइए तैयार, देखें सेलेब्रिटी की क्रिस्मस स्पेशल तस्वीरें  

Christmas Looks: क्रिसमस पार्टी में जाना है और समझ नहीं आ रहा क्या पहनें और कैसे हों तैयार, तो यहां से ले लीजिए क्रिस्मस लुक्स के आइडिया.

Read Time: 3 min
Christmas Looks 2023: क्रिसमस पर दिखना है सबसे हटके, तो इस तरह थीम पर हो जाइए तैयार, देखें सेलेब्रिटी की क्रिस्मस स्पेशल तस्वीरें   
क्रिसमस पर कौन सा लुक आप पर करेगा सूट

Christmas 2023: क्रिसमस की पार्टियां शुरू हो चुकी हैं. लेकिन क्रिसमस पर लोगों को तैयार होने के लिए काफी सोचना पड़ता है. ऐसे में कपड़े तो बहुत हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा क्या पहनें तो अब आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है. यहां कुछ ऐसे ही लुक्स दिए गए हैं. जिन्हें देखकर आप आइडिया ले सकते/ सकतीं हैं.

ये लुक्स क्रिसमस थीम (Christmas Theme Looks) पर हैं और इनमें लाल, सफेद और हरा रंग शामिल है. आपके पास अगर इन लुक्स की तरह के एकदम सटीक आउटफिट ना भी हों तो आप आइडिया लेकर अपना ही एक अलग लुक भी तैयार कर सकती हैं.

क्रिसमस लुक आइडिया  (Christmas Look Ideas) 

अगर आप क्रिसमस पर सबसे अलग और हटकर दिखना चाहती हैं. तो मलाइका अरोड़ा की तरह साड़ी पहन सकती हैं. साड़ी सफेद, लाल या हरे रंग की हो सकती है. यहां मलाइका ने गोल्डन प्रिंट वाली ग्रीन साड़ी पहनी है और अपना लुक एथनिक रखा है.

थीम पर बिल्कुल सटीक बैठता है मानुषी छिल्लर का यह लुक. मानुषी ने रेड फेदर ड्रेस पहनी है और उसके साथ ब्लैक स्टॉकिंग्स और पॉइंटेड हील्स कैरी की हैं जिनसे लुक निखर रहा है. अपने मेकअप को बोल्ड रखते हुए मानुषी ने रेड लिपस्टिक लगाई है. 

जान्हवी कपूर के इस वाइट विंटर लुक (White Winter Look) को भी क्रिस्मस पर कैरी किया जा सकता है. इस लुक में जान्हवी ने स्कूप्ड नैकलाइन की वाइट बॉडीकोन ड्रेस पहनी है और ऊपर से कोट पहना है. जान्हवी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए नेचुरल मेकअप किया है और ब्लैक शेड्स पहने हैं. 

हीना खान का यह लुक उन लड़कियों के लिए है जिन्हें क्रिसमस पार्टी (Christmas Party) अटेंड तो करनी है. लेकिन ड्रेसेस में ठंड लगती है. हीना का यह लुक ठंड से बचाकर तो रखेगा ही, साथ ही देखने में स्टाइलिश भी बहुत है. हीना ने ब्राइट रेड टर्टल नेक स्वेटर, ओवरकोट और लूज फिट जींस पहनी है. लुक को कंप्लीट करने के लिए हीना ने स्लीक बन बनाया है, बोल्ड रेड लिपस्टिक लगाई है और चंकी एक्सेसरीज कैरी की हैं. 

इसे भी पढ़े: Christmas 2023: बच्चों से लेकर बड़ों तक को देने के लिए 10 क्रिसमस Gift Ideas, देखिये पूरी लिस्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close