विज्ञापन
Story ProgressBack

Jaipur Murder Case: जानिए कौन है वो लड़की जिसे दोस्त ने ही गाड़ी से रौंद दिया?

Jaipur Car Run Over: जवाहर सर्किल एसएचओ दलबीर सिंह व डीएसटी इंचार्ज लक्ष्मीनारायण के नेतृत्व में आरोपी मंगेश को बुधवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया है. डीसीपी ने बताया कि जब मंगेश को गिरफ्तार किया गया तो उसकी कार से 9 लाख रुपये बरामद किये गए.

Read Time: 5 min
Jaipur Murder Case: जानिए कौन है वो लड़की जिसे दोस्त ने ही गाड़ी से रौंद दिया?
वीडियो ग्रैब.

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर का एक दिल दहला देने वाला वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स युवती पर SUV चढ़ाता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो में दिख रही युवती की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई है, जबकि युवक घायल है और उसका डॉक्टर्स की निगरानी में इलाज चल रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग इस घटना से नाराज हैं और आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. जबकि कुछ ये जानना चाह रहे हैं कि ये युवती कौन थी? और इस शख्स ने किस वजह से युवती पर SUV चढ़ा दी? क्या कोई विवाद हुआ था? ऐसे तमाम सवालों के जवाब देने के लिए हमनें ये रिपोर्ट तैयार की है. आइए जानते हैं...

वो युवती कौन थी जिस पर SUV चढ़ाई?

जयपुर के एक होटल के बाहर जिस लड़की की SUV चढ़ाकर हत्या कर दी गई, उसकी पहचान उमा सुथार के नाम से हुई है. उमा मध्य प्रदेश की रहने वाले थी और जयपुर में इवेंट का काम करती थी. वह अपने दोस्त राजकुमार के साथ एसएल मार्ग स्थित एक रेस्टोरेंट-बार में गए थे. राजकुमार होटल में पार्टनर है. छत पर कुछ निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के बाद, राजकुमार और उमा रात करीब 11 बजे खाना खाने के लिए रेस्तरां में लौटे. वहीं उनकी मुलाकात मंगेश से हुई जो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ड्रिंक कर रहा था. मंगेश ने कहा कि वो उमा को पहले से जानता है. कुछ देर बाद किसी कमेंट को लेकर दोस्तों के बीच तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई. जब राजकुमार ने विरोध किया तो मंगेश ने कहा कि वह उसे पहले से जानता है. लेकिन बात बढ़ गई और रेस्टोरेंट में ही मंगेश ने बेस बल्ले से राजकुमार पर हमला कर दिया. उस वक्त वहां लोगों ने बीच बचाव किया. लड़ाई बढ़ने पर मंगेश वहां से चला गया था.

रेस्टोरेंट के अंदर लड़ाई, सड़क पर आई

मंगेश के जाने के बाद उमा और राजकुमार आराम से वहां बैठे रहे और उन्होंने खाना खाया. इसके बाद मंगलवार सुबह करीब 5 बजे उमा और राजकुमार रेस्टोरेंट से निकले. उमा ने कैब बुक की. इसी बीच मंगेश और उसकी प्रेमिका भी वहां अपनी कार लेकर आ गए और उनसे विवाद करने लगे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मंगेश पहले अपनी गाड़ी से उतरकर राजकुमार और उमा से कुछ बात करने के लिए नीचे उतरता है और फिर अचानकर गुस्से में जाकर अपनी गाड़ी में बैठता है. इसके बाद वो राजकुमार और उमा के ऊपर गाड़ी चढ़ा देता है, और वहां से फरार हो जाता है. पुलिस ने बताया कि रेस्तरां के कर्मचारी उन दोनों को नजदीकी अस्पताल ले गए जहां उमा की मौत हो गई, जबकि राजकुमार का अभी भी इलाज चल रहा है. पुलिस ने मंगेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और अपनी जांच के तहत सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.

Latest and Breaking News on NDTV

9 लाख रुपये के साथ मंगेश गिरफ्तार

जवाहर सर्किल एसएचओ दलबीर सिंह व डीएसटी इंचार्ज लक्ष्मीनारायण के नेतृत्व में आरोपी मंगेश को बुधवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया है. डीसीपी ने बताया कि जब मंगेश को गिरफ्तार किया गया तो उसकी कार से 9 लाख रुपये बरामद किये गए. अब मंगेश का बैंकग्राउंट चेक किया जा रहा है. पुलिस को शक है कि मंगेश इस वारदात के बाद काफी घबरा गया था, और वो अपनी SUV से कहीं दूर भागने की तैयारी कर रहा था. इसी के चलते उसके पास से 9 लाख रुपये बरामद हुए हैं. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close