विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 04, 2023

ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर देख फैंस हुए खुश तो आयुष्मान खुराना ने कही ये बात

आयुष्मान खुराना की मचअवेटेड फिल्म ड्रीम गर्ल 2 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है.

Read Time: 3 min
ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर देख फैंस हुए खुश तो आयुष्मान खुराना ने कही ये बात
आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर आया फैंस को पसंद
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना और ज्यादा ड्रामा और धूमधाम के साथ पूजा को वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो कि 25 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली है. हाल ही में लॉन्च हुए ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और आयुष्मान बेहद खुश हैं. उनके दोस्तों और परिवार के लोगों के कॉल और संदेशों का तांता लगा हुआ है. उसी पर अब एक्टर का रिएक्शन सामने आया है, जो फैंस का दिल जीतने वाला है. 

इसी पर बात करते हुए आयुष्मान खुराना कहते हैं, “ड्रीम गर्ल एक ब्लॉकबस्टर थी. इसलिए, सीक्वल को पहली फिल्म की उम्मीदों से मेल खाना ही था. मैं रोमांचित हूं कि लोगों को ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर खूब पसंद आया है और मज़ेदार लग रहा है. मुझे खुशी है कि इससे लोगों को यह महसूस हो रहा है कि जब वे बड़े पर्दे पर फिल्म देखेंगे तो उनका भरपूर मनोरंजन होगा. वह आगे कहते हैं, "ड्रीम गर्ल 2 हर किसी के लिए आनंद लेने के लिए एक फिल्म है, वास्तव में यह फिल्म आपको हंसी से लोटपोट कर देगी. हम वादा करते हैं कि लोगों को एक अनूठा अनुभव होगा. मुझे राहत है कि लोग मुझे पसंद कर रहे हैंय" मैं फिल्म में पूजा का किरदार निभा रहा हूं! किसी ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाना एक बड़ा जोखिम था जो लड़की के रूप में कपड़े पहनता है और सभी भ्रम पैदा करता है. मैं वास्तव में खुश हूं कि लोग मेरे इस अवतार को पसंद कर रहे हैं. किसी को हंसाना बहुत अच्छा है सबसे कठिन काम, लेकिन मुझे यकीन है कि यह फिल्म दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देगी.'' ड्रीम गर्ल 2 , 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है और यह निश्चित है कि यह ब्लॉकबस्टर होगी!

बता दें, आयुष्मान खान की ड्रीम गर्ल को फैंस का पहले ही बेतहाशा प्यार मिल चुका है. वहीं इस बार उनके साथ स्क्रीन शेयर करते हुए एक्ट्रेस अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं. वहीं देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म कितना दिल जीत पाती है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close