विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 13, 2023

ड्रीम गर्ल 2 के 100 करोड़ पार, आयुष्मान खुराना ने मनाया जश्न

जबरदस्त सपोर्ट से अभिभूत आयुष्मान ने एक पल निकालकर हर के फैन के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया.

Read Time: 2 min
ड्रीम गर्ल 2 के 100 करोड़ पार, आयुष्मान खुराना ने मनाया जश्न
ड्रीम गर्ल 2 100 करोड़ पार

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 जबरदस्त हिट है और इसने विश्व स्तर पर 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर लिया है. वास्तव में, यह फिल्म आयुष्मान के करियर में एक मील का पत्थर है क्योंकि यह उनकी पांचवीं 100 करोड़ी हिट है. ड्रीम गर्ल 2 को मिले प्यार से अभिभूत होकर, आयुष्मान अपने प्रशंसकों के लिए एक पार्टी की मेजबानी करके अपने विशेष तरीके से उन्हें धन्यवाद देना चाहते थे. प्रतिभाशाली अभिनेता ने फिल्म से दिल का टेलीफोन 2 की धुनों के साथ एक ग्रैंड एंट्री ली और उनके सभी फैंस उनके नाम के नारे लगाने लगे, जिससे एक एनर्जेटिक माहौल बन गया जो ड्रीम गर्ल 2 की सफलता के उत्साह को दर्शाता है.

जबरदस्त सपोर्ट से अभिभूत आयुष्मान ने एक पल निकालकर हर के फैन के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया. अपनी सराहना के प्रतीक के रूप में, उन्होंने उत्सुकता से तस्वीरें खिंचवाईं और अपने फैंस के साथ सेल्फी ली, जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि सभी को इस विशेष क्षण को कैद करने का अवसर मिले.

प्रशंसकों के उत्साह ने इस पार्टी को एक रोमांचक माहौल दे दिया क्योंकि फैंस ने आयुष्मान को देश का युवा आइकन होने के लिए धन्यवाद दिया, जिसे वे सभी देख सकते हैं और उससे जुड़ भी सकते हैं।

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close