विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

मैंने 16 की उम्र में पहली बार निकाली लड़की की आवाज, NDTV राजस्थान की लॉन्चिंग पर बोले आयुष्मान

NDTV एंकर से बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने लड़की आवाज में बोलकर सबको चौंका दिया. लड़की आवाज में खुराना बोले, राजस्थान के सभी दर्शकों को मेरा नमस्कार. आय़ुष्मान खुराना अपनी हालिया रिलीज फिल्म ड्रीम गर्ल-2 में अपनी इसी आवाज से दर्शकों को दीवाना बनाया है. 

Read Time: 2 min
मैंने 16 की उम्र में पहली बार निकाली लड़की की आवाज, NDTV राजस्थान की लॉन्चिंग पर बोले आयुष्मान
NDTV राजस्थान से बात करते आयुष्मान खुराना
Jaipur:

फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एनडीटीवी राजस्थान चैनल की लॉन्चिंग पर बड़ा खुलासा किया कि उन्होंने 16 साल की उम्र में अपनी गर्लफ्रेंड से बात करने के लिए पहली बार लड़की की आवाज निकालनी शुरू की. खुराना अपनी हालिया सुपरहिट फिल्म ड्रीम गर्ल-2 पर चर्चा के दौरान इसका खुलासा किया. आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल-2 में लड़की की आवाज में बात करते हुए नजर आते हैं. 

आयुष्मान खुराना ने अपनी लिखी एक कविता ''मुखौटे'' सुनाई. कविता के प्रति दीवानगी पर चर्चा करते हुए आयुष्मान ने बताया कि बचपन में उनके पापा अक्सर मेहमानों के सामने कुछ परफॉर्म करने के लिए कहते थे. इस तरह उनमें कविता लिखने और कहने की आदत पड़ी.

आयुष्मान ने बताया कि लड़की की आवाज में बात करने के अपने हुनर को उन्होंने स्कूल के कई नुक्कड़ नाटक में भी अपनी इस कला का प्रदर्शन किया, जिसको बाद में उन्होंने रेडियो जॉकी की नौकरी में भी इस्तेमाल किया. आयुष्मान ने हंसते हुए कहा कि फिल्म ड्रीम गर्ल से पहले वो अपने इस टैलेंट करते रहे हैं, लोगों को काफी बाद इसका पता चला.

इस दौरान एनडीटीवी एंकर संकेत उपाध्याय की गुजारिश पर आयुष्मान खुराना ने एक कविता सुनाई. आयुष्मान खुराना ने अपनी लिखी एक कविता ''मुखौटे'' सुनाई. कविता के प्रति दीवानगी पर चर्चा करते हुए आयुष्मान ने बताया कि बचपन में उनके पापा अक्सर मेहमानों के सामने कुछ परफॉर्म करने के लिए कहते थे. इस तरह उनमे कविता लिखने और कहने की आदत पड़ी.

आयुष्मान खुराना ने ओटीटी पर बात करते हुए कहा कि पिछले 2 साल में ओटीटी में बड़ा बदलाव आया है. लोग अब थिएटर सिर्फ फैमिली के साथ ही एन्जॉय करना ज्यादा पसदं करते है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close