विज्ञापन
Story ProgressBack

Big Boss OTT 3: कृतिका की ब्यूटी से बोल्ड हुए विशाल, कमेंट पर अरमान ने जड़ा जोरदार थप्पड़

इसी बीच हाल ही में रिलीज हुए एपिसोड के प्रोमो दर्शकों को जबरदस्त तड़का लगाने वाले हैं. प्रोमो में अरमान मलिक ने विशाल पांडे को जोरदार थप्पड़ मारकर शो की टीआरपी को जबरदस्त बना दिया है.

Read Time: 3 mins
Big Boss OTT 3: कृतिका की ब्यूटी से बोल्ड हुए विशाल, कमेंट पर अरमान ने जड़ा जोरदार थप्पड़

Arman - Vishal Fight: बिग बॉस ओटीटी 3 ( Bigg Boss OTT 3) को शुरू हुए काफी दिन हो चुके हैं. इस शो की शुरुआत में कंटेस्टेंट्स से ज्यादा उम्मीदें नहीं थीं. लेकिन शनिवार के वार में अनिल कपूर के जरिए कंटेस्टेंट्स को दो बार से डांटने के बाद सभी के नए तेवर और रंग सामने आ रहे हैं. पहले वड़ा पाव गर्ल ( Vada Paav Girl) को लेकर विवाद हुआ, फिर शिवानी (Shivani) के बालों में जूं मिलने पर बवाल हुआ. जिसके बाद शो में धीरे-धीरे जान आने लगी. इसी बीच हाल ही में रिलीज हुए एपिसोड के प्रोमो दर्शकों को जबरदस्त तड़का लगाने वाले हैं. प्रोमो में अरमान मलिक ने विशाल पांडे को जोरदार थप्पड़ मारकर शो की टीआरपी को जबरदस्त बना दिया है.

अरमान ने मारा विशाल को थप्पड़ (Arman - Vishal Fight)

प्रोमो देखने के बाद सभी दर्शक हैरान हैं. इस प्रोमो के रिलीज होने के बाद दर्शकों ने भी कहा है कि अरमान ने हद पार कर दी है. प्रोमो में अरमान मलिक ने विशाल को थप्पड़ मारा है, जिससे बिग बॉस के घर का एक रूल ब्रेक हो गया है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस विशाल पांडे के सपोर्ट में उतर आए हैं. कई लोगों ने तो अरमान मलिक को घर से बाहर निकालने की मांग भी कर दी है।

 साई केतन आए बचाव में 

वीडियो की शुरुआत में विशाल को अपने कान पर हाथ रखे हुए दिखाया गया है. इसके साथ ही उनके पीछे अरमान मलिक आते हुए नजर आ रहे हैं. इस पर अरमान कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें ये आदत अभी से है या पहले से. इस पर विशाल कहते हैं कि वो तो बस कह रहे थे कि  भाभी मुझे अच्छी लगती है. इतना सुनने के बाद अरमान काफी गुस्से में आकर विशाल को थप्पड़ मार देते है. जिस पर अरमान ने कहा कि आज वो मेरे परिवार के लिए ऐसा कह रहे हैं, कल वो सबके परिवार के लिए ऐसा कहेंगे. वहीं अरमान मलिक के थप्पड़ से विशाल को जबरदस्त झटका लगता है और वो कुछ देर तक मुंह पर हाथ रखकर बाहर के दरवाजे के पास खड़े रहते हैं. फिर थोड़ी देर बाद वो यूट्यूबर अरमान मलिक को मारने के लिए दौड़ते हैं. जिस पर साई केतन उन्हें रोक लेते हैं. इसके बाद बाहर आकर विशाल अरमान को मारने के लिए दौड़ते है जिसपर सभी घरवाले उन्हें पकड़कर खड़े होकर रोकते है.  

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur 3 Review: मिर्जापुर वाले गुड्डू भइया का भौकाल बरकरार, बदले की सनक और गोलियों की बौछार ने बदला खेल
Big Boss OTT 3: कृतिका की ब्यूटी से बोल्ड हुए विशाल, कमेंट पर अरमान ने जड़ा जोरदार थप्पड़
Esha Deol, Rahul Dev and Mugdha Godse reached Jodhpur, remembered old days
Next Article
जोधपुर पहुंची ईशा देओल, राहुल देव और मुग्धा गोडसे, याद किये पुराने दिन
Close
;