विज्ञापन
Story ProgressBack

शुरू हुआ एंटरटेनमेंट का डबल डोस, 'वड़ा पाव गर्ल' से लेकर दीपक चौरसिया तक ये सेलिब्रटीज मचाएंगे बिग बॉस ओटीटी 3 में गदर, देखें पूरी लिस्ट

Bigg Boss OTT 3 Contestant: बॉस ओटीटी 3 की शुरूआत हो चुकी है. इसके साथ ही इसके कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ चुके हैं. वहीं फैंस के लिए इस बार शो में मसालेदार तड़का लगाने वाले सेलेब्रिटीज के बारे में जानने का मन हैं.

Read Time: 5 mins
शुरू हुआ एंटरटेनमेंट का डबल डोस, 'वड़ा पाव गर्ल' से लेकर दीपक चौरसिया तक ये सेलिब्रटीज मचाएंगे बिग बॉस ओटीटी 3 में गदर, देखें पूरी लिस्ट

Bigg Boss OTT 3 Contestant: बिग बॉस ओटीटी 1 और 2 को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद कलर्स ने फैंस की डिमांड पर सीजन 3 भी लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही इसके कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ चुके हैं. वहीं फैंस के लिए इस बार शो में मसालेदार तड़का लगाने वाले सेलेब्रिटीज के नाम जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो चलिए बिना देर किए इस बार शो के इन 16 कंटेस्टेंट्स से मिलते हैं, कुछ नाम सुनकर आप और हम हैरान तो होंगे ही साथ ही शो देखने का मन भी बना लेंगे. तो चलिए ज्यादा कहानी न बनाते हुए इन 16 कंटेस्टेंट्स के चेहरे और नामों से पर्दा उठा देते हैं.

चंद्रिका गेरा दिक्षित

इस कड़ी में सबसे पहला नाम चंद्रिका गेरा दीक्षित का है, जो पिछले कुछ महीनों से दिल्ली के करोल बाग में 'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर हो गई हैं. चंद्रिका के बिग बॉस में आते ही होस्ट अनिल कपूर उनके मुरीद हो गए. उन्होंने उनसे उन पर लगे कई आरोपों के बारे में भी पूछा, जिस पर चंद्रिका ने उनसे शो देखने को कहा.

 रणवीर शौरी
वड़ा पांव गर्ल के बाद बिग बॉस के घर में  एक्टर रणवीर शौरी ने एंट्री ली.  वह अपनी एक्टिंग अपने फैंस का मनोरंजन करते हुए दिखेंगे.

शिवानी

इन दोनों के बाद  यूट्यूब पर मिलियन फॉलोअर्स  का दिल जीतने के बाद बिग बॉस हाउस में अपनी सादगी से सबका दिल जीतने के लिए कानपुर के एक गांव से शिवानी कुमारी शामिल हुई हैं. शिवानी एक यूट्यूबर है. वह इस शो में अपने साथ अपने गांव की मिट्टी लेकर आई हैं.

दीपक चौरसिया

'देसी छोरी' शिवानी के बाद इस घर में एक ऐसी धमाकेदार एंट्री हुई जिसने सभी को चौंका दिया. अक्सर ये शख्स  टीवी स्क्रीन पर कई नेताओं को अपने सवालों से परेशान करते नजर आए. अब उनकी एंट्री ने बिग बॉस ओटीटी 3 का तापमान बढ़ा दिया है. क्योंकि जब जाने-माने पत्रकार दीपक चौरसिया टीवी पर सवाल पूछने की जगह दर्शकों के जवाब देते नजर आएंगे.

साई केतन राव

दीपक चौरसिया के बाद इस बार बिग बॉस शो में टीवी एक्टर साई केतन राव की एंट्री हुई है, वो अपने स्वैग से दर्शकों का कितना दिल जीत पाएंगे ये तो वक्त ही बताएगा. केतन राव 'मेहंदी है रचने वाली', 'इमली' जैसे टीवी शोज में नजर आए थे.

टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी

मुनीषा एक टैरो कार्ड रीडर हैं. वो कार्ड देखकर कई बड़ी हस्तियों की भविष्यवाणी कर चुकी हैं. इन्हें बिग बॉस में देखना काफी दिलचस्प होगा. क्योंकि क्या पता कब किसके किस राज ये पर्दा उठा दें!

सना सुल्तान

मॉडल और अभिनेत्री हैं सना सुल्तान. इसके अलावा वह एक मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर ब्लॉगर की थी. सोशल मीडिया पर सना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. और उनके हुस्न का हर कोई दिवाना है. 

अरमान मलिक 

BB OTT 2 में भी अरमान मलिक का नाम भी सामने आया था, लेकिन तब वह नहीं आ सके थे, और इस बार वह इसमें अपनी दोनों पत्नियों के साथ इसमें नजर आएंगे. 

कृतिका मलिक

कृतिका मलिक का नाम सोशल मीडिया पर काफी मशहूर है. अपने पति अरमान मलिक के यूट्यूब पर वह और उनकी दोस्त पायल हमेशा साथ नजर आती हैं. दोनों एक जैसे कपड़े पहनती हैं. दरअसल, कृतिका पायल की सबसे अच्छी दोस्त हैं और उन्होंने अपनी दोस्त के पति से ही शादी की है.

पायल मलिक

अपनी सहेली को अपनी सौतन बनाना आसान नहीं होता. सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर पायल मलिक को हमेशा इसके लिए ट्रोल किया जाता है. हाल ही में लोग उनकी फिटनेस से काफी खुश हुए और उनकी  प्रेग्नेंसी के बाद अचानक उनके स्लिम  होने का राज पूछने लगे.

 नीरज गोयत
हरियाणा के फेमस मुक्केबाज संग्राम सिंह के बाद अब नीरज गोयत ने बिग बॉस के घर में एंट्री की हैं. वो डब्लूबीसी एशिया खिताब अपने नाम कर चुके हैं.

रैपर नैजी उर्फ नावेद शेख

रैपर नैजी वही हैं, जिनका किरदार रणवीर सिंह ने 'गली ब्वॉय' फिल्म में दिखाया था. उनका असली नाम नावेद शेख है. यही वजह है कि फैंस को नैजी के विनर बनने की काफी उम्मीद लग रही है.

पौलमी दास
बंग्ली ब्यूटी पौलमी दास ने भी इस बिग बॉस OTT 3 एंट्री ली हैं, वो 'सुहानी सी एक लड़की', 'दिल ही तो है' और 'कार्तिक पूर्णिमा' में नजर आ चुकी हैं.

लवकेश कटारिया
एल्विश यादव के दोस्त लवकेश कटारिया उर्फ लव कटारिया इस सीजन में बाकी के कंटेस्टेंट्स को टक्कर देंगे.

 विशाल पांडे

 विशाल पांडे सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. विशाल ने अपने बारे में बताया कि वो मिडिल क्लास फैमिली से हैं और उनकी दो पर्सनैलिटी है. उनकी स्माइल की लड़कियां काफी दिवानी हैं तो देखते है किया क्या उनकी मुस्कुराहट का जलवा बिग बॉस OTT 3 में भी कायम रहेगा. 

सना मकबूल

सना मकबूल खान टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं. वो 'खतरों के खिलाड़ी'में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने बताया कि वो फनी हैं. उन्हें सजना-धजना अच्छा लगता है. ट्रैवल करना बहुत पसंद है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
International Yoga Day 2024: कंगना से शिल्पा तक, जानें बॉलीवुड एक्ट्रेस कैसे योग के जरिए खुद को रखती हैं फिट
शुरू हुआ एंटरटेनमेंट का डबल डोस, 'वड़ा पाव गर्ल' से लेकर दीपक चौरसिया तक ये सेलिब्रटीज मचाएंगे बिग बॉस ओटीटी 3 में गदर, देखें पूरी लिस्ट
kota Factory Season 3 actor Jitendra Kumar narrated the story about IIT Coaching Student life
Next Article
kota Factory 3: कोटा के मेस खाने में कुछ ऐसा... छात्र बीमार पड़ जाते, 'कोटा फैक्ट्री' सीजन 3 के एक्टर जितेंद्र ने सुनाया किस्सा
Close
;