Bigg Boss OTT Season 3 Release Date: 21 जून से फैंस को मिलेगा 'बिग बॉस' का मसालेदार तड़का, जानिए सलमान की जगह कौन लगाएगा कंटेसेटेंट की क्लास

 Bigg Boss OTT Season 3 Release Date: कलर टीवी के मोस्टपॉपुलर शो बिग बॉस  के ओटीटी (BIG Boss Season 3) वर्जन के रिलीज होने का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

 Bigg Boss OTT Season 3 Release Date: कलर टीवी के मोस्टपॉपुलर शो बिग बॉस  के ओटीटी (BIG Boss Season 3) वर्जन के रिलीज होने का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. उनके लिए खुशखबरी है. बिग बॉस ओटीटी 3' की रिलीज डेट सामने आ गई है. ऐसे में दर्शकों को इससे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर इसमें कौन से किरदार एक दूसरे से टक्कर लेंगे और इसे कौन होस्ट करने वाला है.  

बॉस ओटीटी की रिलीज डेट जारी

बिग बॉस ओटीटी की रिलीज डेट सामने आ गई है. जियो सिनेमा(( ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर इसकी रिलीज डेट से पर्दा उठाया है. यह इस महीने की 21 तारीख से आपकी मोबाइल स्क्रीन ओर टीवी पर दस्तक देगा. इसे इस बार बॉलीवुड के एवर ग्रीन अनिल कपूर होस्ट करेंगे. 

 पार्टिसिपेंट के चेहरों से पर्दा उठना बाकी

बिग बॉस ओटीटी 3' में कौन-कौन पार्टिसिपेंट करने वाला है, इसकी अभी तक कोई ऑफिशियल लिस्ट सामने नहीं आई है.

जियो सिनेमा होगी लाइव स्ट्रीमिंग

'बिग बॉस ओटीटी' का पहले, दूसरे सीजन की तरह ही तीसरा सीजन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर ही स्ट्रीम होगा.  लेकिन  इस बार दर्शक इसे पिछले दो सीजन की तरह फ्री में नहीं देख पाएंगे. इसे देखने के विए  फैंस को  29 रुपए का मासिक सब्सक्रिप्शन लेना होगा.

अनिल कपूर करेंगे  'बिग बॉस' को होस्ट

सालों से  'बिग बॉस ' के सलमान खान 'बिग बॉस' को होस्ट करते आए हैं और इसके ओटीटी वर्जन के दोनों सीजन की मेजबानी भी उन्होंने ही की है. लेकिन इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 3' को सलमान खान नहीं बल्कि कोई और होस्ट करने वाला है. इस बार शो की कमान एक्टर अनिल कपूर के हाथ में होगी.   

Advertisement
Topics mentioned in this article