विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss OTT Season 3 Release Date: 21 जून से फैंस को मिलेगा 'बिग बॉस' का मसालेदार तड़का, जानिए सलमान की जगह कौन लगाएगा कंटेसेटेंट की क्लास

 Bigg Boss OTT Season 3 Release Date: कलर टीवी के मोस्टपॉपुलर शो बिग बॉस  के ओटीटी (BIG Boss Season 3) वर्जन के रिलीज होने का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.

Read Time: 2 mins
Bigg Boss OTT Season 3 Release Date: 21 जून से फैंस को मिलेगा  'बिग बॉस' का मसालेदार तड़का, जानिए सलमान की जगह कौन लगाएगा कंटेसेटेंट की क्लास

 Bigg Boss OTT Season 3 Release Date: कलर टीवी के मोस्टपॉपुलर शो बिग बॉस  के ओटीटी (BIG Boss Season 3) वर्जन के रिलीज होने का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. उनके लिए खुशखबरी है. बिग बॉस ओटीटी 3' की रिलीज डेट सामने आ गई है. ऐसे में दर्शकों को इससे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर इसमें कौन से किरदार एक दूसरे से टक्कर लेंगे और इसे कौन होस्ट करने वाला है.  

बॉस ओटीटी की रिलीज डेट जारी

बिग बॉस ओटीटी की रिलीज डेट सामने आ गई है. जियो सिनेमा(( ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर इसकी रिलीज डेट से पर्दा उठाया है. यह इस महीने की 21 तारीख से आपकी मोबाइल स्क्रीन ओर टीवी पर दस्तक देगा. इसे इस बार बॉलीवुड के एवर ग्रीन अनिल कपूर होस्ट करेंगे. 

 पार्टिसिपेंट के चेहरों से पर्दा उठना बाकी

बिग बॉस ओटीटी 3' में कौन-कौन पार्टिसिपेंट करने वाला है, इसकी अभी तक कोई ऑफिशियल लिस्ट सामने नहीं आई है.

जियो सिनेमा होगी लाइव स्ट्रीमिंग

'बिग बॉस ओटीटी' का पहले, दूसरे सीजन की तरह ही तीसरा सीजन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर ही स्ट्रीम होगा.  लेकिन  इस बार दर्शक इसे पिछले दो सीजन की तरह फ्री में नहीं देख पाएंगे. इसे देखने के विए  फैंस को  29 रुपए का मासिक सब्सक्रिप्शन लेना होगा.

अनिल कपूर करेंगे  'बिग बॉस' को होस्ट

सालों से  'बिग बॉस ' के सलमान खान 'बिग बॉस' को होस्ट करते आए हैं और इसके ओटीटी वर्जन के दोनों सीजन की मेजबानी भी उन्होंने ही की है. लेकिन इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 3' को सलमान खान नहीं बल्कि कोई और होस्ट करने वाला है. इस बार शो की कमान एक्टर अनिल कपूर के हाथ में होगी.   

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Blackout Review: सस्पेंस से भरी 'ब्लैकआउट' में कॉमेडी का तड़का, हंसी के झटकों से लगेगा भरपूर शॉक्ड
Bigg Boss OTT Season 3 Release Date: 21 जून से फैंस को मिलेगा  'बिग बॉस' का मसालेदार तड़का, जानिए सलमान की जगह कौन लगाएगा कंटेसेटेंट की क्लास
Kota Factory 3  Now wait is over release date of Kota Factory season 3  trailer is out on 10 juke  in Netflix
Next Article
Kota Factory 3:अब इंतजार हुआ खत्म! कोटा फैक्ट्री' सीजन 3 के ट्रेलर की रिलीज डेट आई सामने, धांसू अंदाज में फैंस को दी खुशखबरी
Close
;