विज्ञापन

Deepika Padukone: दीपिका रणवीर को मिला नन्हे मेहमान का तोहफा,गणेश महोत्सव में घर में गूंजी किलकारी

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है.शुक्रवार को 8 सितंबर को एच एन रिलायंस अस्पताल में दीपिका ने अपने बच्चे को जन्म दिया है.

Deepika Padukone: दीपिका रणवीर को मिला नन्हे मेहमान का तोहफा,गणेश महोत्सव में घर में गूंजी किलकारी
Deepika padukone With Ranveer Singh

Deep-Veer Blessed With Baby: बॉलीवुड के पावर कपल दीप-वीर के घर नया मेहमान आया है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है.शुक्रवार को 8 सितंबर को एच एन रिलायंस अस्पताल(HN Hospital) में बेटी को जन्म दिया. जैसे ही ये खबर सामने आई, दीप-वीर के घर फैंस की भीड़ जुटनी शुरू हो गई. रणवीर और दीपिका शादी के 6 साल बाद आखिरकार माता-पिता बन गए हैं और फैंस भी इस कपल के बच्चे की पहली झलक देखने के लिए काफी खुश हैं. लेकिन दीपिका-रणवीर की तरफ से अभी भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

दीपिका-रणवीर के घर आया नन्हा मेहमान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका पादुकोण को शनिवार शाम मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसमें कयास लगाए जा रहे थे कि शायद उन्हें अपने रूटीन टेकअप के लिए भर्ती कराया गया है. लेकिन इस खबर के बाद बॉलीवुड में जश्न का माहौल है. अस्पताल में भर्ती होने से पहले दोनों कपल मुंबई में सिद्धिविनायक बप्पा के दरबार में माथा टेकने गए थे. हाल ही में कपल ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट भी शेयर किया था, जिसके लिए दीपिका को फैंस की काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. लेकिन दोनों कपल ने इस फोटोशूट को खूब एन्जॉय किया. जिसमें वो अपने आने वाले बच्चे को लेकर काफी खुश नजर आए.

फरवरी में की थी प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर

दीप-वीर (Deep-Veer) आने वाले नन्हें मेहमान  को लेकर काफी एक्साइटेड थे. दीपिका ने फरवरी के महीने में ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उनकी डिलीवरी डेट सितंबर में है. साथ ही प्रेग्नेंसी से पहले एक्ट्रेस ने अपने सारे प्रोजेक्ट पूरे कर लिए थे. प्रेग्नेंसी के दौरान वो काफी लाइट मूड में नजर आती थीं. प्रेग्नेंसी पीरियड में वो अक्सर फैमिली के साथ स्पॉट की जाती थीं. जिसके चलते उनके बेबी बंप पर कई कमेंट्स किए गए, लेकिन उन्होंने सभी का सामना बड़े ही शांति से किया. साल 2018 में दीपिका ने रणवीर से इटली में शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया था.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'मैं सुरक्षित हूं'...एपी ढिल्लों का इंस्टा पोस्ट वायरल, कल रात लॉरेंस बिश्नोई ने घर के बाहर बरसाई थी गोलियां
Deepika Padukone: दीपिका रणवीर को मिला नन्हे मेहमान का तोहफा,गणेश महोत्सव में घर में गूंजी किलकारी
bollywood actress Malaika aroras father anil arora dies by suicide jumped from seventh floor in mumbai
Next Article
मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या, मुंबई में छठी मंजिल से कूदे
Close