विज्ञापन
Story ProgressBack

Entertainment News:मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की राहें हुई जुदा, 7 साल के सफर की हुई इमोशनल एंडिंग

Entertainment News: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.साल 2019 में अपने रिश्ते पर से सारे सवालों का जवाब देते हुए दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया था.

Read Time: 3 mins
Entertainment News:मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर  की राहें हुई जुदा, 7 साल के सफर की हुई इमोशनल एंडिंग

Entertainment News: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. उम्र में एक लंबा फास्ला होने के बाद भी दोनों ने एक दूसरे को दिल से कबुल किया था. लेकिन अब इस रिश्ते को शायद किसी की बुरी नजर लग गई है. क्योंकि 7 साल से चला आ रहा यह रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया है. साल 2019 में अपने रिश्ते पर से सारे सवालों का जवाब देते हुए दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया और रिश्ते को कंफर्म किया. वहीं उम्र के बीच एक फासला हमेशा से दोनों के रिश्तों को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर देता था, लेकिन एक दूसरे से विश्वास के साथ दोनों ट्रोलर्स को करारा जवाब देते थे.  

38 साल के अर्जुन कपूर को दे बैछी थी दिल

दरअसल, 50 साल की मलाइका अरोड़ा को 38 साल के अर्जुन कपूर को दिल दे बैठी थी. 12 साल के फासले को लेकर लोग अक्सर सोश्ल मीडिया पर दोनों को के  रिश्ते पर सवाल उठाते रहे हैं. वहीं दूसरी ओर यह कपल क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ता. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि, लंबे समय तक साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है. हाल ही में मिली जानकारी में सामने आया है कि बॉलीवुड के दोनों हॉट कपल आपसी सहमति से अलग होने जा रहे हैं. 

दोनों अलग होने के बाद  रहेंगे अच्छे दोस्त

दोनों के ब्रेकअप को लेकर कहा जा रहा है कि इन दोनों का रिश्ता काफी खास था. उम्र में फासला होने के बाद भी दोनों को एक दूसरे के साथ एक दूसरे की कंपनी काफी पसंद थी. ऐसे में अलग होने के बाद भी कहा जा रहा है कि दोनों अलग होने के बाद अच्छे दोस्त रहेंगे. साथ ही इस मामले को वह कोई सोशल मुद्दा नहीं बनाना चाहते इसलिए वह वापस में ही इसे अच्छे से निपटाना चाहते हैं.  जहिर है कि   मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के दबंग खान की भाभी रह चुकी है. वह सलमान खान के बड़े भाई अरबाज की बीवी थी. तलाक के बाद अरबाज ने शूरा से निकाह कर लिया था. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Panchayat Season 3 Review: हंसी मजाक और दबंगई से भरपूर हैं पंचायत-3, बोर नहीं करेगी सचिव जी और विधायक की टकराहट
Entertainment News:मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर  की राहें हुई जुदा, 7 साल के सफर की हुई इमोशनल एंडिंग
Now the wait of fans is over, Jeetu Bhaiya Kota Factory 3 release date revealed OTT Famous Series on Netflix
Next Article
Kota Factory 3: अब फैंस का इंतजार हुआ खत्म, सामने आई कोटा फैक्ट्री 3 की रीलीज डेट
Close
;