विज्ञापन
Story ProgressBack

जोधपुर पहुंची ईशा देओल, राहुल देव और मुग्धा गोडसे, याद किये पुराने दिन

जोधपुर के 'इनफ्लुएंसर मीट' में शामिल होने के लिए रविवार (7 जुलाई) को कई फिल्मी सितारे यहां पहुंचे थे.

जोधपुर पहुंची ईशा देओल, राहुल देव और मुग्धा गोडसे, याद किये पुराने दिन

Entertainment News: राजस्थान के जोधपुर में 'इनफ्लुएंसर मीट' का आयोजन किया गया था. 'इनफ्लुएंसर मीट' में शामिल होने के लिए रविवार (7 जुलाई) को कई फिल्मी सितारे यहां पहुंचे थे. यहां फिल्म अभिनेत्री ईशा देओल, मुग्धा गोडसे और अभिनेता राहुल देव पहुंचे. जोधपुर पहुंचने के बाद ईशा देओल काफी खुश थी और उन्होंने यहां अपनी यादों को साझा किया. इसके साथ फिल्मी सितारों ने महिलाओं की उन्नति को बढ़ावा देने के प्रयासों की सराहना की.

जोधपुर एयरपोर्ट पर फैन्स ने तीनों फिल्मी सितारों का जोरदार स्वागत किया. मीडिया से बातचीत के दौरान अभिनेत्री ईशा देओल ने कहा कि मुझे जोधपुर आकर बहुत अच्छा लग रहा है. कार्यक्रम के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं. महिलाओं को आगे लाने के लिए सीधी मारवाड़ी ने जो प्रयास किए हैं, वह बेहतरीन हैं. इससे महिलाओं को अपनी उन्नति के लिए और बढ़ावा मिलेगा. मुझे पूरा विश्वास है कि इस आयोजन में सबको मजा आएगा.

जोधपुर की ऊंट दौड़ में ईशा ने लिया था हिस्सा

जोधपुर की अपनी यादों को ताजा करते हुए ईशा देओल ने कहा कि हमने जोधपुर में बहुत शूट किया है, यहां पर एक ऊंट दौड़ हुई थी, मैंने उसमें भी भाग लिया था. उस दौड़ में एक ऊंट था, जिसका नाम मुझे आज भी याद है. उसका नाम सद्दाम था, जिसे मैं आज भी अपना ऊंट मानती हूं. मैं जब भी जोधपुर आती हूं तो वो पुरानी यादें ताजा हो जाती है.

राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने भी की सराहना

अभिनेता राहुल देव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यही नया भारत है. महिलाएं जिस तरीके से आगे बढ़ रही हैं, उससे भारत भी आगे बढ़ रहा है. आज महिलाएं किसी से कम नहीं हैं. अभिनेत्री मुग्धा गोडसे ने कहा कि आज की महिलाएं किसी से कम नहीं हैं. वो पति, बच्चों और घर को संभालने के साथ-साथ बाहर काम भी कर रही हैं.

यह भी पढ़ेंः Mirzapur 3 Review: मिर्जापुर वाले गुड्डू भइया का भौकाल बरकरार, बदले की सनक और गोलियों की बौछार ने बदला खेल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Big Boss OTT 3: कृतिका की ब्यूटी से बोल्ड हुए विशाल, कमेंट पर अरमान ने जड़ा जोरदार थप्पड़
जोधपुर पहुंची ईशा देओल, राहुल देव और मुग्धा गोडसे, याद किये पुराने दिन
AGT 2024 Rajasthani boy Praveen Prajapat Bhavai dance wonderful performance in America got talent
Next Article
राजस्थानी छोरे का डांस देख दुनिया हैरान, सिर पर कांच के 18 गिलास और उसपर मटका रख किया डांस; थम गईं सांसें
Close
;