विज्ञापन
Story ProgressBack

Excuse Me फेम एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, सट्टेबाजी साइट चलाने और प्रमोट करने का आरोप

Mahadev Betting App: सालिह खान को छत्तीसगढ़ के जगलपुर से गिरफ्तार किया है. साहिल पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग प्रमोट करने का आरोप है. मुंबई के माटुंगा पुलिस महादेव बेटिंग ऐप केस की जांच में साहिल खान का नाम आया था.

Read Time: 2 mins
Excuse Me फेम एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, सट्टेबाजी साइट चलाने और प्रमोट करने का आरोप
साहिल खान ( फाइल फोटो

Actor Sahil Khan Arrested: बॉलीवुड एक्टर साहिल खान को मुंबई क्राइम ब्रांच की एसआईटी ने रविवार को सट्टेबाजी वेबसाइट चलाने और उसके प्रमोट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. एक्सक्यूजी और स्टाइल फेम एक्टर साहिल पिछले कुछ दिनों से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. आखिरी बार साहिल खान 2022 में रिलीज हुई फिल्म देहाती डिस्कों में नजर आए थे.

सालिह खान को छत्तीसगढ़ के जगलपुर से गिरफ्तार किया है. साहिल पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग प्रमोट करने का आरोप है. मुंबई के माटुंगा पुलिस महादेव बेटिंग ऐप केस की जांच में साहिल खान का नाम आया था. 

गिरफ्तारी से राहत नहीं मिलने पर फरार हो गए थे साहिल खान

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बॉम्बे हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत और गिरफ्तारी से राहत नहीं मिलने पर साहिल खान मुंबई छोड़कर फरार हो गया था. लगभग 40 घंटे पीछा करने पर पुलिस ने साहिल को पकड़ लिया. साहिल खान बार बार अपना लोकेशन बदलता रहा था. 

 गुरुवार को भी महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले की जांच के लिए मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा गठित विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने अभिनेता साहिल खान से चार घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी. 

खान ने दावा किया था कि बेटिंग मामले में उसकी कोई भूमिका नहीं 

मुंबई पुलिस के अधिकारी ने बताया था कि खान अदालत के आदेश के मुताबिक एसआईटी के समक्ष दोपहर करीब एक बजे पहुंचे और बयान दर्ज कराने के बाद शाम साढ़े पांच बजे वापस गए थे. अधिकारी के मुताबिक, खान ने दावा किया था कि उनकी इस मामले में कोई भूमिका नहीं है.

लगातार लोकेशन बदल रहे साहिल खान को मुंबई पुलिस ने दबोचा

गौरतलब है प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में जांच कर रहा है, वहीं मुंबई पुलिस ने 32 लोगों के खिलाफ एक अलग मामला दर्ज किया है.इसी क्रम मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने लगातार लोकेशन बदल रहे साहिल खान को गिरफ्तार करने में सफल हुई.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मुश्किल में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, महाराष्ट्र पुलिस ने भेजा समन, जानें क्या है पूरा मामला?
Excuse Me फेम एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, सट्टेबाजी साइट चलाने और प्रमोट करने का आरोप
Arshad Warsi reached the Dargah of Garib Nawaz, reached Ajmer for the shooting of Jolly LLB-3
Next Article
गरीब नवाज की दरगाह पहुंचे अभिनेता अरशद वारसी, जॉली LLB-3 की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं अजमेर
Close
;