विज्ञापन
Story ProgressBack

Deepika Padukone Pregnant: दीपिका-रणवीर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गुड न्यूज, जानिए कब आएगा नन्हा मेहमान?

Deepika and Ranveer Become Parents Soon: इंस्टाग्राम पर रणवीर-दीपिका ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया, जिसमें एक तस्वीर में बच्चे के सामान के बीचो-बीच क्यूट डिजाइन है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है 'सितंबर 2024 दीपिका और रणवीर'. साथ ही, दो हाथ जोड़ने वाली इमोजी और नजर न लगने वाला इमोटीकॉन शेयर की है.

Read Time: 3 min
Deepika Padukone Pregnant: दीपिका-रणवीर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गुड न्यूज, जानिए कब आएगा नन्हा मेहमान?
दीपिका-रणवीर (फाइल फोटो)

Bollywood Couple Shared Good News: बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण ने फाइनली अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर उड़ रही खबरों पर विराम लगा दिया है. बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में शुमार रणवीर सिंह और दीपिका पादूकोण ने शादी के 6 साल बाद इंस्टाग्राम पर गुड न्यूज शेयर किया है.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मम्मी और पापा बनने जा रह हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पैरेंट्स बनने की अपनी खुशी बाकायदा सार्वजनिक कर दिया है. 2018 में दोनों कपल की शादी हुई थी.

हालांकि अभी तक इंस्टाग्राम पोस्ट पर  एक्ट्रेस या उनकी फैमिली ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था और ना ही ऑफिशियली कपल ने अनाउंस किया था. लेकिन अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इसे सार्वजनिक कर दिया है. कपल ने इस मौके पर खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर रणवीर-दीपिका ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया, जिसमें एक तस्वीर में बच्चे के सामान के बीचो-बीच क्यूट डिजाइन है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है 'सितंबर 2024 दीपिका और रणवीर'. साथ ही, दो हाथ जोड़ने वाली इमोजी और नजर न लगने वाला इमोटीकॉन शेयर की है.

पोस्ट को शेयर करते ही सेलेब्स व फैंस के कमेंट में रिएक्शन की बाढ़ आ गई है. कृति सेनन ने कमेंट में लिखा, OMG बधाई हो दोनों को. कुबरा सैत ने लिखा, ओहो आज इंटरनेट ब्रेक हो गया है. बधाई हो. सिंगर श्रेया घोषाल ने लिखा, OMG!! मैं बहुत एक्साइटेड हूं. आप दोनों के लिए बहुत खुश हो. बहुत बहुत बधाई हो. 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साल 2018 में शादी की थी और शादी के 6 साल बाद दोनों पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. दीपिका और रणवीर को जोड़ी अपने रिश्तों को लेकर पिछले दिनों सुर्खियों में थे.

गौरतलब है दीपिका पादुकोण को अभी हाल में ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ फिल्म फाइटर में नजर आईं थी, जिसने भारत में लगभग 211 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि फाइटर वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में सफल रही है. हालांकि फिल्म का बजट 250 करोड़ बताया गया था. 

ये भी पढ़ें-Shaitan Preview: दर्शकों ने 'भोला' को नकारा, क्या 'शैतान' से रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे अजय देवगन?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close