विज्ञापन
Story ProgressBack

Shaitan Preview: दर्शकों ने 'भोला' को नकारा, क्या 'शैतान' से रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे अजय देवगन?

Shaitan: Hit Or Flop: शैतान बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हो सकती है. आमतौर पर एक फिल्म को हिट होने के लिए अपने बजट का दोगुना कमाना होता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन और आर माधवन की शैतान का बजट 65 करोड़ के आसपास है. ऐसे में फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनने के लिए 130 करोड़ से ज्यादा की कमाई करनी होगी. 

Read Time: 3 min
Shaitan Preview: दर्शकों ने 'भोला' को नकारा, क्या 'शैतान' से रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे अजय देवगन?
शैतान पोस्टर

Bollywood Film Shaita Preview: 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही बहुचर्चित फिल्म 'शैतान से अजय देवगन को बहुत उम्मीद है. आर माधवन और ज्योतिका और अजय देवगन जैसे बड़े सितारों से सजी फिल्म शैतान ब्लॉकबस्टर होगी या नहीं, यह तो वक्त बताएगा, लेकिन अजय देवगन की पिछली रिलीज फिल्म भोला को दर्शकों ने जरूर नकार दिया था. 

विकास बहल निर्देशित फिल्म शैतान का ट्रेलर काफी प्रॉमिशिंग हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. ग्रे करेक्टर में पहली दिख रहे आर माधवन काफी रोमांचित कर रहे हैं. साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका अरसे बाद फिल्म शैतान से बॉलीवुड फिल्म में कमबैक कर रही हैं.

गौरतलब है साउथ फिल्म कैथी का रीमेक भोला से अजय देवगन को काफी उम्मीद थी. लेकिन भोला बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी, लेकिन अजय देवगन निर्देशित भोला कमाई के मामले में निराश नहीं किया. 100 करोड़ के बजट में बनी फिल्म भोला ने 123 करोड़ का कारोबार किया था. अगर फिल्म 77 करोड़ और कमाई करती तो हिट हो जाती.

Latest and Breaking News on NDTV
बॉलीवुड फिल्म भोला और शैतान दोनों फिल्मों का टेस्ट और जॉनर अलग है. ऐसे में उम्मीद है कि शैतान बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हो सकती है. फिल्म में अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका के अलावा जानकी बोदीवाला मुख्य भूमिका में हैं. 

अजय देवगन को शैतान से काफी उम्मीदें हैं. शैतान भोला की तुलना में कम बजट में बनी है. महज 65 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित फिल्म शैतान अगर 130 करोड़ भी कमा लेती है तो हिट हो जाएगी.  शैतान के हिट होने की संभावना इसलिए अधिक है, क्योंकि फ्लॉप होने के बाद भी भोला ने 123 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी

शैतान बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हो सकती है. आमतौर पर एक फिल्म को हिट होने के लिए अपने बजट का दोगुना कमाना होता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन और आर माधवन की शैतान का बजट 65 करोड़ के आसपास है. ऐसे में फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनने के लिए 130 करोड़ से ज्यादा की कमाई करनी होगी. 

चूंकि किसी भी फिल्म को हिट का तमगा पाने के लिए अपनी लागत को दोगुनाा कमाई करनी होती है, लेकिन 100 करोड़ रुपए की लागत से बनी भोला फ्लॉप होकर भी 123 करोड़ कमा लिया था.  शैतान महज तो महज 65 करोड़ रुपए की लागत से बनी है अगर शैतान 130 करोड़ रुपए कमा लेते है, तो हिट का तमगा आसानी से हासिल कर सकती है. 

ये भी पढ़ें-फिल्म प्रमोशन के लिए लखनऊ गए 'बड़े मियां-छोटे मियां' अक्षय और टाइगर, पब्लिक ने फेंकी चप्पलें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close