विज्ञापन
Story ProgressBack

फिल्म प्रमोशन के लिए लखनऊ गए 'बड़े मियां-छोटे मियां' अक्षय और टाइगर, पब्लिक ने फेंकी चप्पलें

Akshay Kumar's Film Promotion Event: इंस्टाग्राम पर टाइगर के साथ एक तस्वीर शेयर हुए कैप्शन में अक्षय ने लिखा था, “पहले आप मुस्कुराइए, क्योंकि बड़े और छोटे अब लखनऊ में हैं, मिलते हैं, आज दोपहर, क्लॉक टावर मैदान में.” इवेंट में पब्लिक ने जो कुछ किया, उसके बाद अक्षय की मनोदशा समझी जा सकती है. 

Read Time: 3 min
फिल्म प्रमोशन के लिए लखनऊ गए 'बड़े मियां-छोटे मियां' अक्षय और टाइगर, पब्लिक ने फेंकी चप्पलें
लखनऊ इवेंट में अक्षय और टाइगर परफॉर्म करते हुए

Slippers thrown by Public in Promotional Event: फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के दिन ठीक नहीं चल रही है. पिछले एक साल में अक्षय स्टार एक भी फिल्म को दर्शकों के प्यार नहीं मिल सका है. सोमवार को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ रिलीज को तैयारा फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन के लिए लखनऊ गए थे, लेकिन इस प्रमोशनल इवेंट में अक्षय कुमार को उस वक्त पब्लिक के गुस्सा का सामना करना पड़ा जब वहां मौजूद पब्लिक हंगामा करते हुए इवेंट में चप्पलें फेंकनी शुरू कर दीं. 

इंस्टाग्राम पर टाइगर के साथ एक तस्वीर शेयर हुए कैप्शन में अक्षय ने लिखा था, “पहले आप मुस्कुराइए, क्योंकि बड़े और छोटे अब लखनऊ में हैं, मिलते हैं, आज दोपहर, क्लॉक टावर मैदान में.” इवेंट में पब्लिक ने जो कुछ किया, उसके बाद अक्षय की मनोदशा समझी जा सकती है. 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म बड़े मियां, छोटे मियां के प्रमोशन के लिए कल सोमवार, 26 फरवरी को लखनऊ पहुंचे थे. दर्शकों को रिझाने के लिए अक्षय ने प्रमोशनल इवेंट में कुछ कस्टंट किए थे. एएनआई द्वारा शेयर एक वीडियो में देखा सकता है कि इवेंट में भारी भीड़ जमा थी और अचानक भीड़ बेकाबू हो गई और चप्पलें फेंकनी शुरू कर दी. 

वीडियो में अक्षय और टाइगर को मंच पर देखा सकता है, जहां उन्होंने लखनऊ आने पर अपनी एक्साइटमेंट के बारे में बात की. जैसे-जैसे भीड़ बढ़ती गई सिक्यौरिटी के होते हुए भी भीड़ को संभालना मुश्किल हो गया. इस दौरान नाराज कई लोगों को सामने चप्पल फेंकते देखा गया.

इस दौरान टाइगर श्रॉफ को लोकेशन पर इकट्ठा हुए फैन्स से कुछ देर इंतजार करने के लिए माफी मांगते भी देखा गया. इसके बाद उन्होंने कहा कि लखनऊ आना और वहां की एनर्जी देखना उनके लिए अब तक का सबसे 'हैरान कर देने वाला पल' था. इस इवेंट के दौरान सितारों ने कुछ हवाई स्टंट भी दिखाए.

सुरक्षा बलों ने हालात को कंट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन. भीड़ में से कई चप्पलें मैदान के चारों तरफ पड़ी देखी गईं. इस हंगामे के कारण मची अफरातफरी से कुछ देर के लिए प्रोग्राम भी रोकना पड़ गया.

अक्षय कुमार बहुचर्चित फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन जैसी कई जगहों पर की गई है. यह फिल्म अपने ग्रैंड लेवल सिनेमैटिक सीन्स की वजह से चर्चा में है. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन एक दिलचस्प कॉम्पिटीटर के रोल में हैं और इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी हैं. इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. यह ईद 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़ें-डॉन 3 में स्टंट करती नजर आएंगी कियारा आडवाणी, थाईलैंड मार्शल आर्ट्स की लेंगी ट्रेनिंग!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close