विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 05, 2023

रोमांटिक फिल्म 'औरों में कहां दम था' में रिपीट होगी अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी, 2025 में रिलीज होगी मूवी

मुंबई में बड़े पैमाने पर फिल्माई गई इस फिल्म में जिमी शेरगिल, साई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म नीरज पांडे की फिल्म निर्माण कंपनी “फ्राइडे फिल्मवर्क्स” द्वारा समर्थित और शीतल भाटिया, नरेंद्र हीरावत, “रिलायंस एंटरटेनमेंट” और कुमार मंगत पाठक के “पैनोरमा स्टूडियो” द्वारा निर्मित हैं.

रोमांटिक फिल्म 'औरों में कहां दम था' में रिपीट होगी अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी, 2025 में रिलीज होगी मूवी

फिल्म निर्माता नीरज पांडे की रोमांटिक मूवी ‘औरों में कहां दम था' अगले साल 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.अजय देवगन और तब्बू अभिनीत इस फिल्म को एक अनोखी संगीतमय प्रेमकथा के रूप में पेश किया जाएगा. गोल्डन ग्लोब पुरस्कार विजेता संगीतकार एमएम करीम फिल्म के लिए मूल संगीत की रचना करेंगे. 

रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई में बड़े पैमाने पर फिल्माई गई इस फिल्म में जिमी शेरगिल, साई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म नीरज पांडे की फिल्म निर्माण कंपनी “फ्राइडे फिल्मवर्क्स” द्वारा समर्थित और शीतल भाटिया, नरेंद्र हीरावत, “रिलायंस एंटरटेनमेंट” और कुमार मंगत पाठक के “पैनोरमा स्टूडियो” द्वारा निर्मित हैं. फिल्म एनएच स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत की जाएगी.

मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक नीरज पांडे के नाम कई नामचीन फिल्में दर्ज हैं. इनमें ए वेडनस डे, बेबी, स्पेशल-26, एमएस धोनी और अय्यारी प्रमुख हैं. इसके अलावा नीरज पांडे ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए स्पेशल ऑप्स और स्पेशल ऑप्स 1.5 नामक दो वेब सीरीज भी बनाई है. इनमें 'बंदा में था दम' नामक वेब सीरीज भी शामिल है, जो नीरज पांडे ने वूट प्लेटफॉर्म के लिए निर्देशित की थी. 

ये भी पढ़ें-Next Action Hero: बॉलीवुड को मिलने वाला है नया एक्शन हीरो, जिम बॉडी देख आप भी हो जाएंगे फैन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Randeep Hooda Marriage: अभिनेता रणदीप हुड्डा ने गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ लिए सात फेरे, वायरल हो रहीं तस्वीरें
रोमांटिक फिल्म 'औरों में कहां दम था' में रिपीट होगी अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी, 2025 में रिलीज होगी मूवी
Shahrukh and Salman left everyone behind, Animal is wreaking havoc at the box office, earns Rs 450 crore in 5 days
Next Article
शाहरूख-सलमान सबको पीछे छोड़ा, बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है एनिमल, 5 दिन में कमाएं 450 करोड़
Close
;