विज्ञापन
Story ProgressBack

Next Action Hero: बॉलीवुड को मिलने वाला है नया एक्शन हीरो, जिम बॉडी देख आप भी हो जाएंगे फैन

बॉलीवुड में एक और स्टार किड्स की एंट्री होने वाली है, लेकिन यह स्टार किड चॉकलेटी या रोमांटिक फिल्मों का नहीं, एक्शन फिल्मों को नायक बनेगा. सोशल मीडिया पर शेयर हुई एक्शन हीरो की तस्वीर उनके एक्शन हीरो वाली इमेज बनाती है, जिसमें वह अपनी जिम बॉडी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. 

Read Time: 2 min
Next Action Hero: बॉलीवुड को मिलने वाला है नया एक्शन हीरो, जिम बॉडी देख आप भी हो जाएंगे फैन
वीर शेरगिल (इंस्टाग्राम फोटो)

बॉलीवुड में एक और स्टार किड्स की एंट्री होने वाली है, लेकिन यह स्टार किड चॉकलेटी या रोमांटिक फिल्मों का नहीं, एक्शन फिल्मों को नायक बनेगा. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय के रूप में शुमार जिम्मी शेरगिल के बेटे वीर शेरगिल की. सोशल मीडिया पर शेयर हुई वीर शेरगिल की तस्वीर उनके एक्शन हीरो वाली इमेज दिखाती है, जिसमें वह जिम बॉडी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर वीर शेरगिल की प्रति लोगों की कितनी दीवानगी है, इसकी गवाही देते है पोस्ट पर आए हजारों की लाइक्स और कमेंटेस. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट कर लिखा है, 'ये बेटा नहीं भाई लग रहा है'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'आपका बेटा इतना बड़ा कब हुआ'.

बिल्कुल अपने पिता जिम्मी शेरिगल की तरह दिखने वाली वीर शेरगिल की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीर शेरगिल की फोटो को फैन्स द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है और फैन्स उनके एक्शन अवतार की तारीफ भी खूब कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीर शेरगिल की यह तस्वीर खुद पिता जिम्मी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. ये तस्वीरें जिम्मी ने तब शेयर की थीं, जब उनके बेटे 18 साल के हुए थे. 

तस्वीर में वीर शेरगिल जिम में हैं, जिसमें वह अपनी शानदार बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं. वहीं, दूसरी फोटो में वीर शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं. दोनों ही फोटो में वीर शेरगिल एक परफेक्ट बॉलीवुड स्टार की तरह पोज देते हुए नजर आ रहे है. वीर के लुक्स पर लड़कियां अभी से ही जान छिड़क रही हैं.

ये भी पढ़ें-ये हैंडसम स्टारकिड है बॉलीवुड का अगला बड़ा सुपरस्टार, PHOTOS देख हो जाएंगे दीवाने

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close