विज्ञापन
Story ProgressBack

ये हैंडसम स्टारकिड है बॉलीवुड का अगला बड़ा सुपरस्टार, PHOTOS देख हो जाएंगे दीवाने

इस स्टारकिड खूबसूरती इस दौर के सभी अभिनेताओं को मात देते हैं. हालांकि यह हैंडसम हंक अभी अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं के स्टारकिड्स की तरह फेमस नहीं हैं. खास बात यह है कि इसकी पर्सनालिटी ऐसी है कि उनके सामने रणबीर, रणवीर और कार्तिक आर्यन पानी भरते नजर आएंगे.

Read Time: 2 min
ये हैंडसम स्टारकिड है बॉलीवुड का अगला बड़ा सुपरस्टार, PHOTOS देख हो जाएंगे दीवाने
रब्बिल कुमार (इंस्टाग्राम इमेज)

मशहूर फिल्म राम तेरी गंगा मैली की हीरोइन मंदाकिनी एक बार फिर चर्चा में हैं. चर्चा की वजह वह खुद नहीं हैं, बल्कि उनका हैंडसम बेटा है. मंदाकिनी के बेटे रब्बिल ठाकुर की फोटो इंस्टाग्राम पर चर्चा का विषय बने हुए हैं और उन्हें बॉलीवुड के अगले सुपर स्टार के रूप में देखा जा रहा है.

मंदाकिनी एकलौते बेटे रब्बिल ठाकुर अपनी मां की तरह क्यूट और गुड लुकिंग हैं. मंदाकिनी साजन अग्रवाल के म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं. इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल था 'मां ओ मां'. इस म्यूजिक वीडियो में मंदाकिनी अपने बेटे के साथ नजर आईं थीं. 

गौरतलब है वर्ष1985 की पॉपुलर फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली' से चर्चा में आईं मंदाकिनी शो मैन राज कपूर के छोटे बेटे राजीव कपूर के अपोजिट काम किया था. राम तेरी गंगा मैली में मंदाकिनी की मासूमियत और सुंदरता के लोग दीवाने हो गए थे. इस फिल्म ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया था.

हैंडसम हंक रब्बिल ठाकुर बिल्कुल अपनी मां मंदाकिनी की तरह दिखते हैं. उनकी खूबसूरती इस दौर के सभी नामचीन अभिनेताओं को भी मात देते हैं. हालांकि रब्बिल अभी अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं के स्टारकिड्स की तरह फेमस नहीं हैं. खास बात यह है कि रब्बिल की पर्सनालिटी ऐसी है कि उनके सामने रणबीर, रणवीर और कार्तिक आर्यन पानी भरते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें-Tiger 3 Box Collection: सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' लागत भी वसूल पाएगी? फिल्म देखकर लौटे दर्शकों ने ऐसी दी प्रतिक्रिया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close