विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 13, 2023

Tiger 3 Box Collection: सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' लागत भी वसूल पाएगी? फिल्म देखकर लौटे दर्शकों ने ऐसी दी प्रतिक्रिया

टाइगर 3 सलमान खान की लगातार तीसरी सीक्वल फिल्म हैं, जो बॉक्स ऑफिस की रेस में पिछड़ रही है.  इससे पहले सलमान खान स्टारर रेस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म रेस-3 में नजर आए थे, जो कि बुरी तरह फ्लॉप रही थी. वहीं, दंबग फ्रेंचाइची की तीसरी फिल्म दंबग-3 भी औसत रही थी

Read Time: 4 mins
Tiger 3 Box Collection: सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' लागत भी वसूल पाएगी? फिल्म देखकर लौटे दर्शकों ने ऐसी दी प्रतिक्रिया
टाइगर 3 पोस्टर

यशराज बैनर की स्पाई सीरीज की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3 Box Collection) में सुपर स्टार सलमान खान की एक्टिंग और एक्सप्रेशन को लेकर दर्शक अजीबोगरीब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लंबे इंतजार के बाद रविवार को रिलीज हुई टाइगर 3 के पहले दिन का कलेक्शन करीब 41 करोड़ रहा. कमाई के मामले में यह शाहरूख खान की पठान और जवान दोनों से पिछड़ गई है, जबकि टाइगर 3 में शाहरूख व ऋतिक का कैमियो हैं. हालांकि टाइगर 3 ने दूसरे दिन 44.5 करोड़ कमाए हैं.

टाइगर 3 सलमान खान की लगातार तीसरी सीक्वल फिल्म हैं, जो बॉक्स ऑफिस की रेस में पिछड़ रही है. इससे पहले सलमान खान स्टारर रेस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म रेस-3 में नजर आए थे, जो कि बुरी तरह फ्लॉप रही थी. वहीं, दंबग फ्रेंचाइची की तीसरी फिल्म दंबग-3 भी औसत रही थी.

लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई टाइगर 3 का पहले दिन का कलेक्शन करीब 41 रहा. बॉलीवुड में अमूमन फिल्में शुक्रवार को रिलीज होती हैं, लेकिन बेहतर कमाई के लिए टाइगर 3 को दिवाली पर रिलीज किया गया. टाइगर 3 के पहले दिन की कमाई में एडवांस बुकिंग की भूमिका बड़ी थी, लेकिन फिल्म को लेकर जैसी प्रतिक्रिया आ रही है, वह टाइगर 3 की कमाई में बढ़ोत्तरी करेगी, इसकी उम्मीद कम है. 

टाइगर 3 देखने को बाद सलमान खान के फैंस सहित दर्शक सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसमें फिल्म में सलमान के हाव-भाव और उनकी एक्टिंग को लेकर सबसे अधिक कमेंट किए गए हैं.  कुछ लोगों ने बताया है कि टाइगर 3 में भाईजान बिना एक्सप्रेशन के दिख रहे थे.

सोशल मीडिया पर लोग जमकर सलमान के मजे लिए हैं. एक यूजर ने लिखा, टाइगर 3 से ज्यादा एक्सप्रेशन सलमान बिग बॉस में दे लेते हैं. दूसरे ने लिखा, यशराज जानता है कि सलमान का स्टारडम कम हो गया है, इसीलिए फिल्म में शाहरूख व ऋतिक का कैमियो डाला है, बावजूद टाइगर 3 को कम दर्शक मिल रहे हैं. 

गौरतलब है कि वह टाइगर जिसने यशराज फिल्म्स को स्पाई यूनिवर्स बनाने के लिए इंस्पायर किया और जो उसकी नींव थी. उसी नींव को टाइगर 3 आते-आते बेहद कमजोर कर दिया गया. अब यशराज फिल्म्स के पास ऋतिक स्टारर फिल्म 'वार' और शाहरूख स्टारर 'पठान' जैसी दो फ्रेंचाइजी तैयार हैं. 

सलमान ने इसी साल जनवरी में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में एक कैमियो किया था, जिसका पठान को फायदा मिला था और पठान थियेटर में जबर्दस्त प्रदर्शन किया था. यह वह वक्त था, जब सभी फिल्में थियेयर में कम चल रहीं थी, लेकिन टाइगर 3 में शाहरूख व ऋतिक की मौजूदगी भी दर्शकों को थियेटर तक खींचने में सफल नहीं हो पा रही है. 

ये भी पढ़ें-Salman Khan 5 flops Movies: सलमान खान पिछले पांच में साल दे चुके हैं ये 5 फ्लॉप फिल्में, अब क्या होगा 'किसी का भाई किसी की जान' का?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इजरायली हिट सीरीज Fausa के क्रू मेंबर Matan Meir की गाजा में मौत, हमास आतंकी के खिलाफ लड़ रहे थे वॉर
Tiger 3 Box Collection: सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' लागत भी वसूल पाएगी? फिल्म देखकर लौटे दर्शकों ने ऐसी दी प्रतिक्रिया
This handsome star kid is the next big superstar of Bollywood, you will go crazy after seeing his photos
Next Article
ये हैंडसम स्टारकिड है बॉलीवुड का अगला बड़ा सुपरस्टार, PHOTOS देख हो जाएंगे दीवाने
Close
;