विज्ञापन
Story ProgressBack

'12वीं फेल' के फैन हुए ऋतिक रोशन, आनंद महिंद्रा ने की नेशनल अवॉर्ड की मांग!

12th Fail: अभिनेता ऋतिक रोशन ने '12th फेल'  के निर्देशक की तारीफ करते हुए कहा, 'शानदार प्रदर्शन मिस्टर चोपड़ा, क्या फिल्म है, मैं इससे बहुत प्रेरित हूं.' फिल्म को मास्टरक्लास बताते उन्होंने कहा कि वो इससे काफी प्रेरित हुए हैं. वहीं, आनंद महिंद्रा ने विक्रांत मैसी को नेशनल अवॉर्ड देने की मांग की है.

Read Time: 4 min
'12वीं फेल' के फैन हुए ऋतिक रोशन, आनंद महिंद्रा ने की नेशनल अवॉर्ड की मांग!

Bollywood Film 12th Fail:  अभिनेता ऋतिक रोशन विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित फिल्म '12th फेल' को लेकर अपनी दीवानगी छुपा नहीं पा रहे. फिल्म फाइटर के प्रमोशन के बीच ऋतिक रोशन ने 12th फेल देखने के बाद ऋतकि अभिनेता विक्रांत मैसी के मुरीद हो गए. फिल्म को मास्टरक्लास बताते हुए कहा कि ऋतिक ने कहा कि वो इससे काफी प्रेरित हुए हैं.

ऋतिक ने '12th फेल'  के निर्देशक की तारीफ करते हुए कहा, 'शानदार प्रदर्शन मिस्टर चोपड़ा, क्या फिल्म है, मैं इससे बहुत प्रेरित हूं.' फिल्म को मास्टरक्लास बताते उन्होंने कहा कि वो इससे काफी प्रेरित हुए हैं.

गौरतलब है ऋतिक इन दिनों निर्देशक सिद्धार्थ आनंद निर्देशित 'फाइटर' के प्रमोशन को लेकर व्यस्त हैं, लेकिन उन्होंने विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' देखने के लिए कुछ समय निकाला. फिल्म को देखने के बाद अभिनेता ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर फिल्म की प्रशंसा की.ऋतिक ने लिखा, 'आखिरकार '12वीं फेल' देखी, यह फिल्म निर्माण में काफी मास्टर क्लास है. इसके अलावा मुझे इसका ध्वनि प्रभाव बहुत पसंद आया.

गणतंत्र दिवस से ठीक पहले रिलीज को तैयार ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' को लेकर फैन में जबर्दस्त क्रेज है. पुलवामा ट्रेरर अटैक पर बेस्ड  फाइटर का ट्रेलर लांच होने के बाद दर्शक रिलीज का इंतजार कर रहे हैं

हालांकि ऋतिक रोशन से पहले कटरीना कैफ, अनुराग कश्यप और जान्हवी कपूर समेत इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों ने फिल्म की सराहना की. इनमें बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा भी शामिल हो गए हैं. आनंद महिंद्रा को फिल्म इतनी पंसद आई कि उन्होंने एक्स पर बाकायदा रीव्यू लिख दिया है. आनंद महिंद्रा ने विक्रांत मैसी को नेशनल अवॉर्ड देने की मांग की है.

Latest and Breaking News on NDTV
फिल्मों के शौंकीन आनंद महिंद्रा एक लंबी पोस्ट में लिखा, आखिरकार पिछले वीकेंड में '12वीं फ़ेल' देखी ली. अगर आप इस साल केवल एक ही फिल्म देखते हैं, तो इस फिल्म को जरूर देखें, जानिए क्यों? आनंद महिंद्रा ने लोगों को बताया कि उन्हें ये फिल्म क्यों देखनी चाहिए?

वहीं, फिल्म को लेकर आनंद महिंद्रा की तारीफ पाकर अभिनेता विक्रांत मैसी भी अभिभूत हुए बिना नहीं रह सके. मैसी ने आनंद महिंद्रा की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए आंनद महिंद्रा का आभार जताते हुए लिखा, धन्यवाद मिस्टर महिंद्रा,हमारे प्रयासों के लिए आपकी सराहना और फिल्म के लिए अनुशंसा मेरे लिए बहुत मायने रखती है. आपका फिर से धन्यवाद.

ये भी पढ़ें-Fighter Trailer: देशभक्ति और एक्शन से भरपूर है 'फाइटर' का ट्रेलर, 25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close