विज्ञापन
Story ProgressBack

Fighter Trailer: देशभक्ति और एक्शन से भरपूर है 'फाइटर' का ट्रेलर, 25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

Fighter Trailer Released: विकी कौशल स्टारर फिल्म 'उरी' सुपरहिट रही थी. पुलवाम पर बेस्ड फिल्म 'फाइटर' के ट्रेलर में दिखाए एक्शन सीक्वेंस मनोरंजन की पूरी गांरटी देते हैं. फिल्म अनिल कपूर के दमदार रोल में हैं. 

Read Time: 2 min
Fighter Trailer: देशभक्ति और एक्शन से भरपूर है 'फाइटर' का ट्रेलर, 25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
फाइटर पोस्टर

ऋतिक रोशन और दीपिका पादूकोण स्टारर फिल्म 'फाइटर' रिलीज हो चुका है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म 'फाइटर' देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत है. फाइटर पुलवामा आंतकी हमले पर बेस्ड है. इससे पहले उरी आतंकी हमले को लेकर फिल्म 'उरी' सिल्वर पर्दे पर आ चुकी है.

विकी कौशल स्टारर फिल्म 'उरी' सुपरहिट रही थी. पुलवाम पर बेस्ड फिल्म 'फाइटर' के ट्रेलर में दिखाए एक्शन सीक्वेंस मनोरंजन की पूरी गांरटी देते हैं. फिल्म अनिल कपूर के दमदार रोल में हैं. 

फिल्म फाइटर के ट्रेलर में पुलवामा में शहीद हुए हीरोज के दोस्ती, साहस और बलिदान को खूबसूरती से दर्शाती है, इससे 'फाइटर' सभी पीढ़ियों के लिए एक मस्ट वॉच फिल्म बन गई है. ट्रेलर में जबर्दस्त सीन्स दर्शकों को दिल थामने वाले के लिए मजबूर कर देंगे. 3डी और 3डी आईमैक्स प्रारूपों में रिलीज हो रही फाइटर शानदार विजुअल इफेक्ट्स से भरपूर है, जिससे दर्शक एंटरटेनमेंट 

फिल्म भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर खास 25 जनवरी, 2024 की शाम सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म भारतीय सिनेमा में एक नया स्टैंडर्ड सेट करने का वादा करती है. साहस, बलिदान और विजय की यात्रा देखने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि 'फाइटर' सिनेमाई एक्सीलेंस की नई ऊंचाइयों को छू रहा है.

ये भी देखें-शाहरुख खान 2024 में भी लगाएंगे सुपरहिट फिल्मों की हैट्रिक, जल्द करेंगे ऐलान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close