विज्ञापन
Story ProgressBack

Poonam Pandey Alive: 'मैं जिंदा हूं' एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने जारी किया वीडियो, कल आई थी सर्वाइकल कैंसर से मौत की खबर

एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने अपनी मौत की खबर को सर्वाइकल कैंसर के प्रति 'जागरूकता' का नाम देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नया वीडियो जारी किया है.

Read Time: 2 min
Poonam Pandey Alive: 'मैं जिंदा हूं' एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने जारी किया वीडियो, कल आई थी सर्वाइकल कैंसर से मौत की खबर
एक्ट्रेस पूनम पांडेय (फाइल फोटो)

Poonam Pandey News: एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडेय जिंदा है. शनिवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति 'जागरूकता' का दावा करते 32 साल की उम्र में अपनी मौत की खबर को झूठा बताया है. आपको बता दें कि 24 घंटे पहले इसी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्ट्रेस के मौत होने की जानकारी साझा की गई थी. NDTV ने पूनम की मैनेजर से भी इस खबर की पुष्टि की थी. लेकिन अब पूनम पांडेय ने अपनी मौत की खबर को सर्वाइकल कैंसर के प्रति 'जागरूकता' का नाम दिया है.

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करना चाहती हूं. मैं यहां हूं, जीवित हूं. सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है. लेकिन दुखद बात यह है कि इस बीमारी ने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्ञान की कमी के कारण पैदा हुईं. कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है. मुख्य बात एचपीवी वैक्सीन और शीघ्र पता लगाने वाले परीक्षणों में निहित है. हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए. आइए आलोचनात्मक जागरूकता के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में जानकारी हो. क्या किया जा सकता है इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएं. आइए, मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को समाप्त करने और #DeathToCervicalCancer को खत्म करने का प्रयास करें.'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close