विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 31, 2023

'जवान' का पहला गाना 'जिंदा बंदा' हुआ रिलीज, बेजोड़ एनर्जी में दिखे शाहरुख खान

बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जवान' को लेकर उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है क्योंकि आज फिल्म का पहला गाना 'जिंदा बंदा' जारी कर दिया गया है. अपने एक्शन से भरपूर सीन्स और किक देने वाले रोमांच की झलक देने के बाद, फिल्म से अब अनिरुद्ध का फुट-टैपिंग डांस नंबर सामने आया है

Read Time: 3 min
'जवान' का पहला गाना 'जिंदा बंदा' हुआ रिलीज, बेजोड़ एनर्जी में दिखे शाहरुख खान
'जवान' का पहला गाना 'जिंदा बंदा' हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जवान' को लेकर उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है क्योंकि आज फिल्म का पहला गाना 'जिंदा बंदा' जारी कर दिया गया है. अपने एक्शन से भरपूर सीन्स और किक देने वाले रोमांच की झलक देने के बाद, फिल्म से अब अनिरुद्ध का फुट-टैपिंग डांस नंबर सामने आया है जो हर तरफ अपनी जोश से भरी एनर्जी के साथ आग लगा देगा. ये एक सेलिब्रेटरी ट्रैक है जो अनिरुद्ध के सिग्नेचर म्यूजिक प्रतिभा के साथ जीवंत हो उठता है, जो वॉल्यूम बढ़ाने और हर किसी को झूमने के लिए मजबूर करने का वादा करता है. गाने को फेमस शोबी ने कोरियोग्राफ किया हैं, जो ट्रैक की ऊर्जा को बढ़ाता है और जो यकीनन दर्शकों को दीवाना कर देगा. प्रशंसित इरशाद कामिल के लीरिक्स के साथ, 'जिंदा बंदा' अनिरुद्ध की बहुमुखी प्रतिभा को भी दर्शाता है, जिन्होंने न केवल 'जवान' के लिए पूरे एल्बम की रचना की, बल्कि एनर्जी से भरपूर इस डांस नंबर को अपनी आवाज भी दी. यह गाना फिल्म की भावना, भव्यता, जीवंतता और उत्सव को जाहिर करता है.

अनिरुद्ध, जो हाल के समय की कुछ सबसे बड़ी हिट्स, जैसे वाथी कमिंग, अरेबिक कुथु और अन्य में अपने कमाल के म्यूजिक के लिए जाने जाते हैं, ने जवान के पहले गाने के लॉन्च के बाद अपना उत्साह जाहिर किया, "'जिंदा बंदा' मेरे दिल में एक खास जगह रखता है क्योंकि यह फिल्म के लिए मेरे द्वारा कंपोज किया गया पहला ट्रैक है. यह मेरी पहली बार शाहरुख खान के लिए रचना है जो हमारी पीढ़ी के आइकोनिक गीतों का दूसरा नाम हैं और मैं उनके स्टारडम के साथ न्याय करने के लिए दृढ़ था. इतने प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ काम करना वास्तव में शानदार था, इस गीत को इतने बड़े पैमाने पर बनाने में उनके समर्पण और कड़ी मेहनत को देखना प्रेरणादायक रहा है. इस फिल्म के लिए तीन भाषाओं में एल्बम बनाना एक चुनौतीपूर्ण और क्रिएटिवली सेटिस्फाइंग यात्रा रही है. मुझे उम्मीद है कि लोग 'जवान' के म्यूजिक को उतना ही एंजॉय करेंगे जितना मुझे इसे बनाने में मजा आया.''

इस गाने की शूटिंग पांच दिनों तक चली, और इसका नतीजा भव्यता और उत्सव से भरा है, जिसमें शाहरुख खान की बेजोड़ एनर्जी और डांस मूव्स को 1000 से अधिक प्रतिभाशाली फीमेल डांसर्स के साथ दिखाया गया है. यह गाना आकर्षक विजुअल्स और अनिरुद्ध की  शानदार धुनों का एकदम परफेक्ट मेल है, जो पूरे देश को झूमने पर मजबूर कर देता है. यह गाना अब सभी प्रमुख म्यूजिक प्लेटफार्मों पर हिंदी (जिंदा बंदा), तमिल (वंधा एडम), और तेलुगु (धूम्मे धूलिपेला) में उपलब्ध है. तो 'जवान' के जादू का अनुभव करना न भूले!
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close