विज्ञापन
Story ProgressBack

Comedian Kapil Sharma: आम से खास हुए कपिल शर्मा औंधे मुंह गिरे, Netflix पर पांचवें एपिसोड में शो का निकला दम!

Netflix Comedy Show: क्या सचमुच कपिल शर्मा का 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' नेटफिलिक्स पर ऑफ एयर होने जा रहा है. दरअसल, नेटफिल्किस की ग्लोबल रेटिंग में कुछ हफ्ते तो कपिल का शो टॉप 10 में था, लेकिन चौथे हफ्ते टॉप 10 से भी बाहर हो गया. 

Comedian Kapil Sharma: आम से खास हुए कपिल शर्मा औंधे मुंह गिरे, Netflix पर पांचवें एपिसोड में शो का निकला दम!
कॉमेडियन कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

Comedian Kapil Sharma: टीवी इंडस्ट्री के सबसे सफल और महंगे कॉमेडियन कपिल शर्मा के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. टीवी छोड़कर ओटीटी पर शिफ्ट हुए कपिल शर्मा का 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' को नेटफिलिक्स पर दर्शक नहीं मिल रहे हैं, जिससे कपिल शर्मा हलकान हैं, क्योंकि नेटफिलिक्स पर उनकी कॉमेडी के दर्शक नहीं मिल रहे हैं. 

रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही कपिल शर्मा का 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' नेटफिलिक्स पर ऑफ एयर होने जा रहा है. नेटफिल्किस की ग्लोबल रेटिंग में कुछ हफ्ते तो कपिल का शो टॉप 10 में था, लेकिन चौथे हफ्ते टॉप 10 से भी बाहर हो गया. 

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा भूल बैठे अपना आडियंस

 टीवी इंडस्ट्री से कॉमेडी की दुनिया के बेताज बादशाह बने कपिल शर्मा का आडियंस आम आदमी है, लेकिन टीवी से ओटीटी पर शिफ्ट हुए कपिल शर्मा को आम आदमी नहीं पा रहा, जो कपिल शर्मा शो के और कपिल शर्मा के कॉमेडी को अधिक पंसद करते हैं, लेकिन जब से कपिल का शो नेटफिल्किस पर शिफ्ट हुआ है, उन्हें दर्शक नहीं मिल पा रहे हैं. 

खास नहीं, आम हैं कपिल शर्मा शो के कॉमेडी के दीवाने

कॉमेडियन कपिल शर्मा भूल गए कि वो क्लासी नहीं, बल्कि मासी कलाकार है, उनके चाहने वाले गांवों, कस्बो, शहरों में बसने वाले आदमी हैं, जो उन्हें देखते हैं  और पंसद करते हैं, लेकिन जैसे ही कपिल शर्मा सोनी चैनल छोड़कर ओटोटी प्लटेफार्म नेटफिलिक्स पर शिफ्ट हुए हैं, तो वहां उन्हें वह क्राउड नहीं मिला, जिसकी अपेक्षा कपिल ने की थी.

नेटफिलिक्स ग्लोबल रेटिंग फिसड्डी रहा कपिल का शो

ओटीटी प्लेटफार्म चैनल नेटफिलिक्सि पर शिफ्ट हुई कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो को सफलता का स्वाद टीवी इंडस्ट्री की तुलना में कम मिल रहा है. बड़ी वजह मास आडियंस है. जबकि ओटीटी प्लेटफार्म नेटफिलिक्स पर अभी क्लास आडियंस है, जिसको कपिल और कपिल की कॉमेडी में रुचि कम है.

सुनील पाल बोले, अच्छा हुआ कि कपिल शो बंद हो रहा है.

कॉमेडियन कपिल शर्मा के समकालीन कॉमेडी कलाकार सुनील पाल ने कपिल शर्मा शो के नेटफिलिक्स पर बंद होने पर टिप्पणी देते हुए कहा है कि अच्छा हुआ कि कपिल शो नेटफिलिक्स पर बंद हो रहा है. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए सुनील पाल ने कहा, बहुत बुरा लग रहा है कि द ग्रेट इंडियन कपिल शो शर्मा नेटफिल्क्स पर ऑफ एयर हो रहा है.

पाल ने कहा, आप ओटीटी नहीं, बल्कि टीवी के आर्टिस्ट हो

कपिल शर्मा शो के ऑफ एय़र होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कॉमेडियन सुनील पाल ने कहते हैं कि, मैं कपिन शर्मा से कहना चाहूंगा कि अच्छा हुआ कि नेटफिलिक्स पर शो बंद रहा है. उन्होंने कहा, कपिल शर्मा तुम ओटीटी के आर्टिस्ट नहीं हो, आप टीवी के आर्टिस्ट हो, आपको टीवी पर घर-घर आपको देखा जाता है. सुनील का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

नेटफिलिक्स पर कब बंद हो रहा है कपिल शर्मा का शो

टीवी की दुनिया के सबसे कॉमेडियन में शुमार कपिल शर्मा का नेटफिलिक्स पर शिफ्ट हुआ कॉमेडी शो क्या सचमुच बंद हो रहा है. इस सवाल का जवाव है नहीं. नेटफिलिक्स पर द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा के कुल 13 एपीसोड ऑन एयर होने हैं. 6 एपीसोड ऑन एयर हो चुके हैं, इसलिए अभी 7 एपीसोड नेटफिलिक्स पर रिलीज होंगे.

ये भी पढ़ें-देओल ब्रदर की पिता धर्मेंद्र से शिकायत, बोले, 'हम दोस्त बनकर कुछ कहते हैं तो आप पापा बन जाते हो'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Jolly LLB-3 Controversies: जॉली LLB-3 के सेट RPF जवान और वकीलों में विवाद, जानिए क्यों विवादों में घिरे हैं अक्षय कुमार, अशरद वारसी
Comedian Kapil Sharma: आम से खास हुए कपिल शर्मा औंधे मुंह गिरे, Netflix पर पांचवें एपिसोड में शो का निकला दम!
Salman Khan Residence Firing Case: Arrested accused Rafiq Choudhary did recce of two more Bollywood Actors homes
Next Article
Salman Khan Firing Case: लॉरेंस बिश्नोई गैंग की रडार पर बॉलीवुड के 3 अभिनेता, सलमान के साथ 2 और सितारों के घर की हुई रेकी
Close
;