विज्ञापन

Miss Universe India 2024: 19 साल की रिया सिंघा ने जीता मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब, जयपुर में हुआ ग्रैंड फिनाले

Rhea Singha Miss Universe India 2024: रविवार को जयपुर में आयोजित मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 के ग्रैंड फिनाले में 19 वर्षीय रिया सिंघा को ताज पहनाया गया. जिसके बाद वह मैक्सिको में होने वाले मिस यूनिवर्स 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

Miss Universe India 2024: 19 साल की रिया सिंघा ने जीता मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब, जयपुर में हुआ ग्रैंड फिनाले
Rhea Singha

Rhea Singha Miss India Universe 2024: रविवार को राजस्थान के जयपुर में 19 साल की रिया सिंघा (Rhea Singha) को मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 (Miss Universe India 2024) का ताज पहनाया गया. रिया सिंघा ने 51 लड़कियों को हराकर यह खिताब जीता. उन्हें मिस यूनिवर्स इंडिया 2015 (Miss Universe India 2015) उर्वशी रौतेला (Urvashi rautella) ने ताज पहनाया. इस प्रतियोगिता के जजों में डायरेक्टर निखिल आनंद, उर्वशी रौतेला, वियतनामी स्टार गुयेन क्विन, फैशन फोटोग्राफर रेयान फर्नांडिस और बिजनेसमैन राजीव श्रीवास्तव शामिल थे. उर्वशी समेत सभी जजों ने उन्हें जीत की बधाई दी.

मैक्सिको मिस यूनिवर्स 2024 में भारत का करेंगी प्रतिनिधित्व

 मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज जीतने के बाद अब रिया मैक्सिको (Maxico) में होने वाले मिस यूनिवर्स 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. रिया ने अपनी जीत के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया है. रिया सिंघा ने अपने इंस्टा बायो में खुद को एक्ट्रेस बताया है. इंस्टाग्राम पर उनके 46 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, अपनी मॉडलिंग और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

उर्वशी रौतेला ने पहनाया ताज

मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 के फिनाले के लिए रिया ने गोल्डन पीच गाउन पहना था. उर्वशी ने कहा, " मुझे महसूस हो रहा कि यहां सभी लड़कियां क्या फील कर रही हैं. रिया  मिस यूनिवर्स में हमारे देश का बहुत अच्छा प्रतिनिधित्व करेंगी और मुझे उम्मीद है कि इस साल भारत में फिर से मिस यूनिवर्स का ताज जरूर आएगा."

कौन है मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 की विनर रिया सिंघा

 मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 की विजेता 19 वर्षीय रिया सिंघा गुजरात के अहमदाबाद की रहने वाली हैं. उनके इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, वह खुद को TEDx स्पीकर बताती हैं. मॉडल होने के अलावा, वह एक अभिनेत्री भी हैं.वह वर्तमान में परफॉर्मिंग आर्ट्स में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल कर रही हैं.इतना ही नहीं, रिया एक फैशन डिजाइनर हैं, जिनमें आधुनिक विरासत को संस्कृति के साथ जोड़ने का हुनर ​​है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
National Cinema Day: आज 99 रुपये में मिलेगा 200 रुपये वाली मूवी सीट का टिकट, जल्दी से कर लें बुकिंग
Miss Universe India 2024: 19 साल की रिया सिंघा ने जीता मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब, जयपुर में हुआ ग्रैंड फिनाले
Deepika got trolled after KWK episode, shared funny reel, but Ranveer's comment caught all the attention
Next Article
ट्रोल हो रही दीपिका ने शेयर किया मजेदार Reel, रणवीर सिंह के कमेंट कर खींचा सबका ध्यान 
Close