विज्ञापन
Story ProgressBack

Poonam Pandey Death: मॉडल पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से निधन, इंस्टा पोस्ट के बाद मैंनेजर ने किया कंफर्म

Poonam Pandey Passed Away: पूनम पांडे एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप का भी हिस्सा रह चुकी हैं. लेकिन उनका विवादों से भी काफी नाता रहा है.

Read Time: 3 min
Poonam Pandey Death: मॉडल पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से निधन, इंस्टा पोस्ट के बाद मैंनेजर ने किया कंफर्म
पूनम पांडे

Poonam Pandey Dies: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का शुक्रवार को निधन हो गया. वो सर्वाइकल कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रहीं थीं. यह जानकारी शुक्रवार को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके मैनेजर ने दी. उनके मैनेजर ने इस पोस्ट में लिखा है कि, 'यह सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है. दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करते हैं. साथ ही हम पूनम को उन सभी चीजों के लिए याद करतें है जो हमने उनके साथ साझा की हैं.'

पूनम पांडे एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉकअप' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. लेकिन उनका विवादों से भी काफी नाता रहा है. पूनम उस वक्त काफी चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने जब क्रिकेट वर्ल्ड कप 2011 के दौरान उन्होंने विवादित बयान दिया था.

कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम 

पूनम ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने साल 2013 में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. पूनम पांडे की डेब्यू फिल्म नशा थी. उनकी यह फिल्म भी काफी चर्चा और विवादों में रही थी. नशा के बाद पूनम पांडे ने मालिनी एंड कंपनी, लव इस पॉइजन, आ गया हीरो और द जर्नी ऑफ कर्मा जैसी फिल्मों में काम किया.

'बीमारी से आखिरी वक्त तक लड़ीं '

उनकी मैनेजर निकिता शर्मा ने एनडीटीवी को बताया, "प्रिय अभिनेत्री और सोशल मीडिया शख्सियत , पूनम पांडे का आज सुबह सर्वाइकल कैंसर के कारण दुखद निधन हो गया, जिससे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सदमे और शोक में डूब गया है ". शर्मा ने बताया कि, 32 साल पूनम,  मॉडलिंग और ताकतवार सोशल मीडिया उपस्थिति के लिए प्रसिद्ध थीं. वो आखिरी वक्त तक अपनी बीमारी से खूब लड़ीं.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close