विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 30, 2023

नेशनल अवॉर्ड विनर अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा 2 द रूल' सेट की दिखी पहली झलक

69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में जबरदस्त जीत के बाद, अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 द रूल की पहली झलक के साथ जारी है पुष्पा सागा

Read Time: 3 min
नेशनल अवॉर्ड विनर अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा 2 द रूल' सेट की दिखी पहली झलक
अल्लू अर्जुन के घर और पुष्पा 2 के सेट की दिखी पहली झलक

आइकन स्टार अल्लू अर्जुन की 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में  शानदार जीत ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने वाला पहला तेलुगु अभिनेता बना दिया है. यह सबसे बड़ा नेशनल रिकग्निशन उनके लिए एक और बड़ी उपलब्धि है. आइकन स्टार ने पुष्पा: द राइज़ की वैश्विक सफलता के साथ देश के गौरव को विश्व स्तर पर पहुंचाया है. ये शुरुआत नहीं है, बल्कि उन्होंने सालों की मेहनत और अपने टैलेंट से यह मुकाम हासिल किया है, इसी लिए इंस्टाग्राम के एक पोस्ट के जरिए अल्लू अर्जुन की लाइफ  पर एक नजर डालने का मौका फैंस को मिला है. वहीं अब वैश्विक स्तर पर बहुत-प्रतीक्षित 'पुष्पा 2: द रूल' नामक सीक्वल की सेट से पहली झलक सामने आ गई है. 

दुनिया के सबसे बड़े सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म, इंस्टाग्राम ग्लोबल, ने पुष्पा: द राइज की विश्वव्यापी कवरेज के लिए आइकन स्टार अल्लू अर्जुन के दरवाजे पर कदम रखा है. यह असल में अल्लू अर्जुन के वैश्विक स्टारडम का सबूत है, जिसने इंस्टाग्राम ग्लोबल को 'पुष्पा 2: द रूल' की दुनिया की पहली झलक दिखाने के लिए आमंत्रित किया है. जैसे ही इंस्टाग्राम ग्लोबल अल्लू अर्जुन के घर पहुंचा, आइकन स्टार ने उन्हें अपने वर्कप्लेस की जगह को कवर करते हुए अपने सुंदर घर का टूर कराया. जहां उन्होंने घर पर अपनी रूटीन की झलक दी, वहीं उन्होंने परिवार के महत्व और अपने काम की तरफ अपनी प्रतिबद्धता के माध्यम से अपने प्रशंसकों और दर्शकों का मनोरंजन करने की अपनी इच्छा जाहिर की.

वीडियो में हमने देखा कि एक सिंपल फैमिली मेन और एक वैश्विक स्टार ने 'पुष्पा 2: द रूल' के पुष्पराज के नए व्यक्तित्व में कदम रखते हुए एक नए बदलाव की मौजूदगी दिखाई. इस संदर्भ में, हमने एक सिंपल पारिवारिक व्यक्ति और एक वैश्विक स्टार को 'पुष्पा 2: द रूल' के पुष्पराज के नए व्यक्तित्व में कदम रखते हुए देखा. इससे पहले, निर्देशक सुकुमार ने सालों से वैश्विक स्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम करके और 'पुष्पा' पर साथ में काम करने का अपना अनुभव साझा किया है.

"पुष्पा: द राइज" ने सफलता के रूप में एक महत्वपूर्ण मोमेंट बनाया है, जिसने अपने प्रतिष्ठित संवादों, कहानी और लत लगाने वाले संगीत के साथ पूरे देश में धूम मचा दी. अल्लू अर्जुन ने पुष्पराज का किरदार निभा कर उन्हें भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक बना दिखाया. इसके साथ ही, इस झलक दिखाने वाले वीडियो ने दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए एक अद्वितीय उपहार का काम किया है और इसने वास्तविक में "पुष्पा 2: द रूल" की रिलीज के लिए दर्शकों के उत्साह को बढ़ावा दिया है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close