विज्ञापन
Story ProgressBack

अब रणवीर सिंह ने क्या कर दिया...एडल्ट स्टार जॉनी सिन्स के साथ एड करके घिरे, जानिए क्या है पूरा मामला

Bollywood Actor Ranveer Singh: सुर्खियों में आए रणवीर सिंह पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ से जुड़े एड में एडल्ट स्टार जॉनी सिन्स साथ नजर आ रहे हैं. यह एड रिलीज होने के बाद काफी चर्चा में है, लेकिन अब अपने इस विज्ञापन के लिए रणबीर सिंह को आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है.

Read Time: 3 min
अब रणवीर सिंह ने क्या कर दिया...एडल्ट स्टार जॉनी सिन्स के साथ एड करके घिरे, जानिए क्या है पूरा मामला
एडल्ट स्टार जॉनी सिन्स के साथ नजर आए रणवीर सिंह

Ranveer Singh and Johnny Sins ad: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर अपने अतरंगी परिधानों, अदाओं और जोशीले अंदाजों से सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर रणबीर कपूर सुर्खियों में है, वजह एडल्ट स्टार जॉनी सिन्स के साथ रिलीज हुए उनका एक विज्ञापन. जी हां, एक बोल्ड केयर एड में रणबीर सिंह और जॉनी सिन्स नजर हैं, जिसके बाद से उन्हें लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. 

सुर्खियों में आए रणवीर सिंह पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ से जुड़े एड में एडल्ट स्टार जॉनी सिन्स साथ नजर आ रहे हैं. यह एड रिलीज होने के बाद काफी चर्चा में है, लेकिन अब अपने इस विज्ञापन के लिए रणबीर सिंह को आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है.

रणवीर सिंह ने बोल्ड केयर का वह विज्ञापन अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. रणवीर के विज्ञापन पर प्रतिक्रिया देते हुए सुधांशु पांडे ने कहा, 'बालकनी और ग्राउंड के बीच की दूरी कितनी थी.' रश्मि देसाई ने लिखा, 'मैंने अपना काम एक रीजनल फिल्म इंडस्ट्री से शुरू किया. फिर मैंने टेलीविजन में काम किया. लोग इसे छोटी स्क्रीन कहते हैं, जहां सामान्य लोग समाचार, क्रिकेट, सभी बॉलीवुड फिल्में भी देखते हैं.

रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स के एड की टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने काफी आलोचना की, लेकिन अब एक और टीवी स्टार सुधांशु पांडे ने इसमें एंट्री मारी है. सुधांशु पांडे टीवी सीरियल अनुपमा से काफी चर्चा है, वो सीरियल में अनुपमा के पति की भूमिका निभाते हैं. 

रश्मि ने कहा, इस रील (विज्ञापन) को देखने के बाद, जिसकी उम्मीद नहीं थी, मुझे लगा कि यह सभी टीवी इंडस्ट्री और टेलीविजन में काम करने वाले लोगों के लिए अपमानजनक है, क्योंकि हमें हमेशा छोटा महसूस कराया जाता है और ठीक इसी प्रकार हमारे साथ व्यवहार किया जाता है.

बकौल रश्मि देसाई, हर कोई कड़ी मेहनत कर रहा है..यही नहीं, एक्टर एक साल से भी ज्यादा समय से उनके साथ बिहाइंड द सीन काम कर रहे हैं. 'मुझे दुख है लेकिन टीवी शो पर ये सब नहीं दिखते. ये सब बड़े पर्दे पर होता है. और कुछ सच्चाई दिखाने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन यह पूरे टीवी इंडस्ट्री के लिए एक जांच का विषय है.

रश्मि ने आगे कहा, मुझे लगता है कि यह एक तमाचा है. हो सकता है कि मैं जरूरत से ज्यादा रिएक्शन दे रही हूं ,लेकिन हम अपने दर्शकों को संस्कृति और प्यार दिखाते हैं. और मैं आहत हूं क्योंकि टीवी इंडस्ट्री में मेरा सफर सम्मानजनक रही है. आशा है आप सभी भावना को समझेंगे. माफ न करने के लिए क्षमा करें.'

ये भी पढ़ें-बुरे फंसे एल्विश यादव, थप्पड़ मारते हुए वीडियो वायरल, सोशल मीडिया यूजर ने बताया घमंडी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close