विज्ञापन
Story ProgressBack

बुरे फंसे एल्विश यादव, थप्पड़ मारते हुए वीडियो वायरल, सोशल मीडिया यूजर ने बताया घमंडी

Elvish Yadav: एल्विश यादव का थप्पड़ वाला वीडियो वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर यूजर्स की टिप्पणियों की झड़ी लग गई है. एक यूजर ने लिखा, घमंड ज्यादा हो गया है. दूसरे यूजर ने लिखा, फॉलोअर्स का घमंड है. तीसरे यूजर ने लिखा, एल्विश घमंडी.

Read Time: 3 mins
बुरे फंसे एल्विश यादव, थप्पड़ मारते हुए वीडियो वायरल, सोशल मीडिया यूजर ने बताया घमंडी
एल्विश यादव (फाइल फोटो)

Elvish Yadav Slapping Video: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 विनर एल्विश यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं. एल्विश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिससमें वह एक आदमी पर थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं. जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर अपलोड हुआ वायरल हो गया.

एल्विश यादव का थप्पड़ वाला वीडियो वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर यूजर्स की टिप्पणियों की झड़ी लग गई है. एक यूजर ने लिखा, घमंड ज्यादा हो गया है. दूसरे यूजर ने लिखा, फॉलोअर्स का घमंड है. तीसरे यूजर ने लिखा, एल्विश घमंडी. 

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर 26 वर्षीय यूट्यूबर एल्विश यादव की आलोचना कर रहे हैं. एल्विश ने थप्पड़ एक रेस्टोरेंट में बैठे एक आदमी का मारा था. वीडियो देखने के बाद लोग एल्विश को घमंडी कह रहे हैं. हालांकि थप्पड़ कांड के बाद भी एल्विश के फैंस उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

हालांकि एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें सफाई देते हुए कहा गया है, मुझे लड़ाई करने का शौक है और ना ही हाथ उठाने का..मैं अपने काम से काम रखने वाला इंसान हूं, लेकिन अगर मेरे पीछे से कोई कुछ गलत कमेंट करता है या फिर मां बहन की गाली देता है, तो मैं उसे बख्शता नहीं हूं. ऑडियो क्लिप एल्विश यादव की बताई जा रही है

क्या है पूरा मामला?

एल्विश यादव का थप्पड़ मारने वाला वीडिया टेलीचक्कर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया था. वीडियो में एल्विश एक रेस्टोरेंट में आदमी पर हाथ उठाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन वहां मौजूद यह सब होते हुए देख रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम यूजर्स एल्विश यादव पर बरस पड़े और उन्हें घमंडी करार दिया है. 

रेव पार्टी केस में फंसते हुए नजर आए थे एल्विश

गौरतलब है कि इसस पहले भी एल्विश यादव एक रेव पार्टी केस में फंसते हुए नजर आए थे. हालांकि यूट्यूबर ने अपनी सफाई लोगों को दी थी. वहीं उनके सपोर्ट में फैंस भी नजर आए थे. नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल को लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था.हालांकि एल्विश ने आरोपों का खंडन कर दिया था.

ये भी पढ़ें-Poonam Pandey Alive: मौत की झूठी खबर फैलाना पूनम पांडे को पड़ा भारी, थाने में शिकायत दर्ज; सोशल मीडिया पर भी फजीहत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ओंकारा, मकबूल और कमीने फेम निर्देशक प्रेमंचद की कालजयी कहानी पर बनाएंगे फिल्म!
बुरे फंसे एल्विश यादव, थप्पड़ मारते हुए वीडियो वायरल, सोशल मीडिया यूजर ने बताया घमंडी
Now what has Ranveer Singh done...appeared in an ad with adult star Johnny Sins, know what is the whole matter
Next Article
अब रणवीर सिंह ने क्या कर दिया...एडल्ट स्टार जॉनी सिन्स के साथ एड करके घिरे, जानिए क्या है पूरा मामला
Close
;