विज्ञापन
Story ProgressBack

Randeep Hooda Marriage: अभिनेता रणदीप हुड्डा ने गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ लिए सात फेरे, वायरल हो रहीं तस्वीरें

Randeep-Lin Wedding Pics: रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम 29 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए. रणदीप की दूल्हनिया लिन लैशराम मणिपुर की रहने वाली हैं, इसलिए कपल ने मैतेई रीति-रिवाज के साथ शादी रचाई है.

Read Time: 3 min
Randeep Hooda Marriage: अभिनेता रणदीप हुड्डा ने गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ लिए सात फेरे, वायरल हो रहीं तस्वीरें
एकदूसरे के हुए रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम

Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding Pics: बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल (Newly Married Couple) रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और लिन लैशराम (Lin Laishram) 29 नवंबर को पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें (Randeep Hooda Wedding Photos) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं, कपल की तस्वीरें सामने आने के बाद रणदीप हुड्डा की दुल्हनियां लिन लैशराम की ब्राइडल लुक ने सबका ध्यान खींचा हैं. 

पारंपरिक रीति रिवाज से रचाई शादी

बीते दिनों से रणदीप हुड्डा की शादी की खबर सामने आ रही थी. वहीं, अब 29 नवंबर को रणदीप हुड्डा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी में लिन लैशराम की ब्राइडल ड्रेस में इतना सम्मोहन था कि सबका ध्यान खुद ही चला गया. दरअसल, लिन लैशराम ने अपनी शादी के लिए पोटलोई आउटफिट चुना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. साथ ही, उनकी शादी की ड्रेस काफी एलिगेंट भी लग रही थी. बता दें कि मैतेई हिंदू दुल्हन अपनी शादी में पोटलोइ या पोलोइ ड्रेस पहनती हैं. यह उनका पारंपरिक परिधान है.

क्या होता है पोटलोई या पोलोई ?

पोटलोई या पोलोई एक तरह से मोटे कपड़े और कठोर बांस से बनी एक बेलनाकार स्कर्ट होती है. इसे साटन के कपड़े से सजाया जाता है, जिस पर मिरर वर्क किया जाता है. वहीं सामने आई शादी के तस्वीरों में आपने देखा होगा कि लिन के सिर पर एक ताज सजा हुआ है, ये एक पारंपरिक मेतेई हेड ड्रेस मुकुट है. इसके बिना दुल्हन का श्रृंगार अधूरा माना जाता है.

मणिपुरी दूल्हा बने रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी मैतेई रीति रिवाज से हुई हैं. शादी के मंडप से रणदीप की पहली झलक देखने के बाद से ही लोग शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि शादी के कुछ घंटे बाद रणदीप और लिन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें साझा की हैं. साथ ही कपल ने बेहद ही प्यारा कैप्शन भी लिखा. उन्होंने लिखा, 'From today we are one' (आज से हम एक हैं).

ये भी पढ़ें-Next Action Hero: बॉलीवुड को मिलने वाला है नया एक्शन हीरो, जिम बॉडी देख आप भी हो जाएंगे फैन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close