विज्ञापन

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की कंपनी न्यूयॉर्क के बाद अब दुबई में होगी लॉन्च, जानिए क्या बनाती है ये कंपनी

न्यूयॉर्क में Dyavol X की लॉन्चिंग में शाहरुख खान का भी जलवा देखा गया था. दुबई में होने वाली इवेंट में भी किंग खान अपना जलवा बिखरेते नजर आएंगे.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की कंपनी न्यूयॉर्क के बाद अब दुबई में होगी लॉन्च, जानिए क्या बनाती है ये कंपनी
शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान कई कंपनियों के मालिक भी हैं. उनकी  प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट्स कई फिल्मों का निर्माण कर चुकी है. इसके अलावा वो आईपीएल टीम KKR के भी मालिक भी हैं. शाहरुख के साथ-साथ उनके बेटे आर्यन खान भी बिजनेस में उतर चुके हैं. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लग्जरी लाइफस्टाइल ब्रैंड Dyavol X चलाते हैं. आर्यन की यह कंपनी महंगे कपड़े बनाती है. बीते दिनों Dyavol X की लॉन्चिंग न्यूयॉर्क में हुई थी. 

अब इस कंपनी लॉन्चिंग दुबई में होने जा रही है. न्यूयॉर्क में Dyavol X की लॉन्चिंग में शाहरुख खान का भी जलवा देखा गया था. दुबई में होने वाली इवेंट में भी किंग खान अपना जलवा बिखरेते नजर आएंगे. दुबई में शाहरुख खान का यह प्रोग्राम 27 अक्टूबर को आयोजित होगा. 

पिछले महीने न्यूयॉर्क फैशन वीक के दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान ने अपने लक्ज़री स्ट्रीटवियर ब्रांड Dyavol-X के न्यूयॉर्क डेब्यू के साथ धूम मचाई. यह डेब्यू न्यूयॉर्क में आयोजित The Trillionaire Life मैगज़ीन द्वारा होस्ट किए गए एक विशेष इवेंट में हुआ. 

बता दें कि The Trillionaire Life न्यूयॉर्क की फेमस मैगजीन है. जिसका इंस्टाग्राम पर करीब 13 मिलियन फॉलोअर्स है. अल्ट्रा-लक्ज़री की दुनिया में The Trillionaire Life का बड़ा नाम है. न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित पियरे होटल में आयोजित कार्यक्रम में SRK ने अपने बेटे की कंपनी के प्रोडक्ट को लॉन्च किया. 

मालूम हो कि आर्यन की कंपनी Dyavol X बड़ी तेजी से मशहूर हो रहा है. इस कंपनी के सभी प्रोडक्ट सीमित संख्या में जारी होते है. न्यूयॉर्क के फैशन इंडस्ट्री में शाहरुख खान ने Dyavol X के बहुप्रतीक्षित X-3 कैप्सूल कलेक्शन की एक झलक दी. 

ब्रांड्स की लॉन्चिंग, शाहरुख की झलक और द ट्रिलियनेयर लाइफ मैगजीन के प्रभाव ने न्यूयॉर्क फैशन वीक शो को इस सीज़न के सबसे चर्चित इवेंट्स में से एक बना दिया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
श्रद्धा कपूर ने बताया पापा शक्ति कपूर ऐक्टर नहीं, कुछ और बनने जा रहे थे
शाहरुख खान के बेटे आर्यन की कंपनी न्यूयॉर्क के बाद अब दुबई में होगी लॉन्च, जानिए क्या बनाती है ये कंपनी
I Was Scared Of Seeing Myself In Stree: Actress Shraddha Kapoor told At NDTV World Summit 2024
Next Article
जब स्त्री 2 देख खुद ही डर गईं श्रद्धा कपूर, NDTV वर्ल्ड समिट में बताया पूरा किस्सा
Close