विज्ञापन
Story ProgressBack

आ गई अरबाज खान की दूसरी शादी की पहली तस्वीर, भाई की शादी में जमकर झूमे सलमान खान

Arbaaz Khan Shura Khan Wedding: बेटे अरहान खान की पापा अरबाज खान और उनकी दूसरी वाइफ शूरा खान के साथ जारी हुए पहली तस्वीर ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है. इसके अलावा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें न्यूली मैरिड कपल को कैमरे को पोज दे रहे हैं.

Read Time: 3 min
आ गई अरबाज खान की दूसरी शादी की पहली तस्वीर, भाई की शादी में जमकर झूमे सलमान खान
एकदूसरे के हुए अरबाज और शूरा खान

Arbaaz Khan Shura Khan Wedding Pics: सुपर स्टार सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने 24 दिसंबर को हुई दूसरी शादी की आ गई है. 56 वर्षीय अरबाज खान ने इंस्टाग्राम पर दूसरी वाइफ शूरा खान के साथ शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं अब शादी के बाद कुछ इनसाइड तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें न्यूली मैरिड अरबाज खान अपनी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा से हुए बेटे अरहान के साथ नजर आ रहें है. 

बेटे अरहान खान की पापा अरबाज खान और उनकी दूसरी वाइफ शूरा खान के साथ जारी हुए पहली तस्वीर ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है. इसके अलावा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें न्यूली मैरिड कपल को कैमरे को पोज दे रहे हैं. 

रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज खान और शूरा खान की शादी हो गई है, जिसका ऐलान खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्ट के साथ अरबाज खान ने कैप्शन में लिखा, अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा इस दिन से प्रेम और एकजुटता के जीवन की शुरूआत करते हैं! हमारे खास दिन पर आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है!

इंस्टा पर दो तस्वीरें शेयर की गई है. एक में न्यूली मैरिड कपल एक दूसरे की आंखों में आंखे डाले देख रहे हैं. दूसरी तस्वीर में दोनों कैमरा को पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

दूसरी शादी में अरबाज खान और शूरा खान का आउटफिट बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है. लुक की बात करें तो अरबाज जहां फ्लॉवर पैटर्न लुक में डैशिंग लग रहे हैं तो वहीं शूरा खान फ्लॉवर प्रिंट लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  इस पोस्ट पर सभी ने नई जोड़ी को बधाई दी है.

इसके अलावा एक और वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अरबाज खान को गाना गाते हुए देखा जा सकता है. जबकि कुछ तस्वीरों में एक्टर के पिता सलीम खान को भी देखा जा सकता है. 

गौरतलब है कि हाल ही में एक इवेंट से अरबाज खान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उनसे 24 दिसंबर की शादी पर सवाल जब पूछा गया तो वह शरमाते नजर आए थे. वहीं वीडियो काफी वायरल हुआ था. हालांकि एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुपरस्टार सलमान खान भाई की शादी में झूमते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-King Khan 2023 Year End Special: शाहरुख खान ने की ब्लॉकबस्टर वापसी, 2023 में लगाई सुपरहिट फिल्मों की हैट्रिक 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close