विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

टाइगर 3: बॉक्स ऑफिस सफलता के लिए सलमान खान के तीन हथियार

सलमान खान के फैंस टाइगर 3 की तुलना 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने वाली शाहरुख खान की फिल्म पठान से कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म की कमाई को लेकर भी काफी उम्मीदें जताई जा रही हैं.

Read Time: 3 min
टाइगर 3: बॉक्स ऑफिस सफलता के लिए सलमान खान के तीन हथियार

सलमान खान एक बार फिर से अपनी फिल्म टाइगर को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म सीरीज की तीसरी फिल्म टाइगर 3 अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. टाइगर 3 में एक बार फिर से सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. खास बात यह है कि फिल्म में विलेन के तौर पर इमरानी हाशमी हैं. बीते दिनों टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों को अच्छा-खासा प्यार मिला है. सलमान खान के फैंस टाइगर 3 की तुलना 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने वाली शाहरुख खान की फिल्म पठान से कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म की कमाई को लेकर भी काफी उम्मीदें जताई जा रही हैं. 

लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान की टाइगर 3 अपने तीन हथियारों के जरिए ही बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. दरअसल सलमान खान की टाइगर 3 के पास तीन हथियार हैं, जिसके दम पर यह 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. भाईजान का पहला हथियार अरिजीत सिंह है. अरिजीत सिंह पहली बार सलमान खान के लिए गाना गा रहे हैं. वह टाइगर 3 में दो गाने गाएं. अरिजीत सिंह की आवाज में फिल्म का पहला लेकर प्रभु का नाम रिलीज हो चुका है. 

वहीं सलमान खान के पास दूसरा हथियार इमरान हशामी है. अब तक टाइगर सीरीज की दोनों फिल्मों में सलमान खान के सामने विलेन बहुत कमजोर रहे हैं. लेकिन इस बार टाइगर 3 में मशहूर एक्टर इमरान हाशमी हैं, ऐसे में फिल्म के लिए यह एक प्लस पॉइंट हैं. जिसका भाईजान को पूरा फायदा होने वाला है. वहीं टाइगर 3 का सबसे बड़ा और सबसे जरूरी हथियार पठान यानी शाहरुख खान है. बताया जा रहा है कि टाइगर 3 में पठान की एंट्री ठीक वैसी ही होगी जैसी पठान में टाइगर की थी. यानी शाहरुख खान की फैंस भी भाईजान की इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इससे साफ है कि टाइगर के 3 हथियार हैं, अरिजीत का गाना, इमरान का सताना और पठान का आना.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close