विज्ञापन
Story ProgressBack

बेहद खूबसूरत हैं टीवी के राम अरुण गोविल की 'बेटी', यूजर्स बोले, 'स्टारकिड्स हो तो ऐसी'

Sonika Govil: बेटी के अलावा अभिनेता अरुण गोविल का एक बेटा भी है, जिनका नाम अमल गोविल है. अमल सोनिका से बड़े हैं और उनकी शादी हो चुकी है. अरुण गोविल के दोनों ही बच्चे खुद को लाइमलाइट से दूर रखते हैं.

Read Time: 2 min
बेहद खूबसूरत हैं टीवी के राम अरुण गोविल की 'बेटी', यूजर्स बोले, 'स्टारकिड्स हो तो ऐसी'
सोनिका गोविल ( फाइल फोटो)

Arun Govil's Daughter Sonika Govil:कालजयी रामायण सीरियल में भगवान राम के किरदार को अमर कर देने वाले अभिनेता अरुण गोविल की प्यारी व स्टाइलिश बेटी सोनिका गोविल बॉलीवुड की अगली सुपर स्टार एक्ट्रेस के रूप में शुमार हो सकती हैं. पार्टी की शौंकीन सोनिका गोविल सोशल मीडिया साइट्स ट्विटर और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.

फिलहाल, सोनिका गोविल ने अपने इंस्टा अकाउंट को प्राइवेट रखा है. सोनिका सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पिता से जुड़ी ख़बरें और पोस्ट शेयर करती रहती हैं. 

सोनिका गोविल को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी सादगी के मुरीद हो गए हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने सोनिका के फैन क्लब पर उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था, 'पापा की टू कॉपी है'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'स्टारकिड्स हो तो ऐसे'. एक अन्य ने लिखा है, 'ये रामायण में सीता बन सकती है'.

सोनिका गोविल सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि लोगों की नजरों में उनके पिता की क्या इमेज है, इसलिए वे अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद करती हैं.

अभिनेता अरुण गोविल, सह कलाकार सुनील लहरी औ दीपिका चिखलिया के साथ अयोध्या में हैं, जहां वो अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेंगे. वहीं, अयोध्या में एक वीडियो एल्बम की शूटिंग भी कर रहे हैं. 

बेटी के अलावा अभिनेता अरुण गोविल का एक बेटा भी है, जिनका नाम अमल गोविल है. अमल सोनिका से बड़े हैं और उनकी शादी हो चुकी है. अरुण गोविल के दोनों ही बच्चे खुद को लाइमलाइट से दूर रखते हैं.

ये भी पढ़ें-हर रामनवमी रामलला के माथे पर सजेगा विशेष 'सूर्य तिलक', सूर्य की किरणों से चमक उठेगी दिव्य प्रतिमा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close