विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2023

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की 'खुशी' का नया गाना हुआ रिलीज

एक्टर विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर 'खुशी' का चौथा गाना 'सब्र ए दिल टूटे' हुआ रिलीज.

Read Time: 2 min
विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की 'खुशी' का नया गाना हुआ रिलीज
'खुशी' का नया गाना हुआ रिलीज

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु ने हर किसी को 'खुशी' की सौगात दी है.  इससे पहले आप कुछ सोचे, जी हां हम बात कर रहे हैं दोनों की बहुप्रतीक्षित रोमांटिक फिल्म खुशी की, जिसकी चर्चा हर तरफ है. फिल्म के ट्रेलर से लेकर अब तक आए इसके सभी गानों ने भी दर्शकों पर जादू चलाया है. अब बारी है फिल्म के एक और नए गाने की जिसके बोल "सब्र ए दिल टूटे" है जो अब रिलीज हो चुका है. वैसे खुशी के तीनों गाने पहले ही लोगों का दिल जीत चुके है और अब फिल्म की एल्बम से सामने आया चौथा गाना "सब्र ए दिल टूटे" एक और आशाजनक ट्रैक है जो दिलों को छू लेने वाला है. विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर यह गाना इस बार अपने दर्द भरी धुन के साथ लोगों से इमोशनली कनेक्ट करेगा.

निर्माताओं ने विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु के एक खूबसूरत पोस्टर के साथ इस गाने को शेयर किया है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री नजर आ रही है। इसे उन्होंने कैप्शन दिया, "एक और गाना आपकी प्लेलिस्ट में शामिल हो गया है, इस बार दर्द से भरा हुआ है. #Kushi Fourth Single out now! #YedhakiOkaGaayam #SabrEDilToote #VizhiEdhirilThaeyum #HrudayaviduMaounaa #VijanamoruTheeram 1 सितंबर से सिनेमाघरों में @TheDeverakonda @Samanthaprabhu2 @ShivaNirvana @HeshamAWMusic @MythriOfficial @saregamasouth". इस गाने को विशाल मिश्रा और गायत्री अशोकन ने खूबसूरती से गाया हैं और गाने के बोल रकीब आलम ने लिखे हैं. जबकि इसका म्यूजिक हेशम अब्दुल वहाब का हैं.

शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में दिलों को खुश करने और 'प्यार' का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close