विज्ञापन
This Article is From Apr 20, 2024

लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी का कैंपेन सॉन्ग हमारे मोदी जी लॉन्च, 6 मिनट का यह गाना 9 भाषाओं में उपबल्ध

लोकसभा चुनाव के बीच हमारे मोदीजी नामक एक गीत लॉन्च हुआ है. इस गीत के माध्यम से सनातन धर्म और भारतीय संस्कृति का सार खूबसूरती से चित्रित किया गया है.

लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी का कैंपेन सॉन्ग हमारे मोदी जी लॉन्च, 6 मिनट का यह गाना 9 भाषाओं में उपबल्ध
लोकसभा चुनाव के बीच हमारे मोदी जी गीत हुआ लॉन्च.

Lok Sabha Elections 2024: इस समय पूरे देश में लोकसभा चुनाव का शोर चल रहा है. पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है. अब दूसरे और अन्य चरणों की वोटिंग के लिए प्रचार अभियान जारी है. भाजपा, कांग्रेस सहित सभी दलों के बड़े नेता, पदाधिकारी और प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. इस बीच भाजपा का एक कैंपेन सॉन्ग "हमारे मोदीजी" लॉन्च हुआ है. इस गीत के जरिए सनातन संस्कृतिक संघ ने पीएम मोदी के दृष्टिकोण को सामने रखा है. साथ ही भाजपा के विकास कार्यों के बारे में भी लयबद्ध जानकारी दी है. 

मिली जानकारी के अनुसार 19 अप्रैल को दिल्ली स्थित संविधान क्लब ऑफ इंडिया में "हमारे मोदीजी" गाने को लॉन्च किया गया. इस आयोजन में तारुण चुघ, वीरेंद्र सचदेवा, और सुमीत भासिन जैसे महत्वपूर्ण व्यक्तियों की मौजूदगी थी. इसके अलावा कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता कार्यक्रम में मौजूद रहे. 

हमारे मोदी जी... यह छः-मिनट का गाना 9 विभिन्न भाषाओं में उपलब्ध है, जो पीएम मोदी और भाजपा के भारत के विकास और प्रगति के प्रति अटल समर्पण का प्रतीक है. इसके बोल न मात्र मोदीजी के नेतृत्व के सार को समेटते हैं, बल्कि भाजपा द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में की गई प्रगति को भी दर्शाते हैं.

सनातन संस्कृतिक संघ की प्रतिष्ठित सदस्य हरिप्रिया भार्गव ने इस गाने को गाया है. उन्होंने बताया कि यह गाना सनातन धर्म और भारतीय संस्कृति के तत्वों को बहुत ही सुन्दर ढंग से समाहित करता है. इसमें प्रमुख गायकों की भागीदारी का समर्थन इस परियोजना के शानदारता को और बढ़ाता है, जिससे यह पीएम मोदी और भाजपा के योगदान का एक समार्थ श्रद्धांजलि बन जाता है.

बताया गया कि इस गाने की पूरी तैयारी सनातन संस्कृति संघ की सदस्य हरिप्रिया भार्गव ने ही तैयार की थी. गीत के माध्यम से सनातन धर्म और भारतीय संस्कृति का सार खूबसूरती से चित्रित किया गया है. इसे विभिन्न भाषाओं में गाने के लिए अपनी आवाज देने वाले प्रसिद्ध गायकों की भागीदारी इसे और आकर्षक बनाया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
पत्नी से 10 रुपये लेकर घर से निकले थे भैरों सिंह शेखावत, राजस्थान CM से लेकर उपराष्ट्रपति की कुर्सी तक किया सफर
लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी का कैंपेन सॉन्ग हमारे मोदी जी लॉन्च, 6 मिनट का यह गाना 9 भाषाओं में उपबल्ध
Stock Market on Budget Huge fluctuations and unstable trends were seen in the stock market amid the presentation of the budget
Next Article
Stock Market on Budget: बजट पेश होने के बीच शेयर बाजार में भारी उतार-चढ़ाव, अस्थिर रुझान दिखे
Close